×

Ind vs West : कब -कहां देखें भारत और वेस्टइंडीज के बीच का पहला टेस्ट

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया टी 20 और वनडे सीरीज जीतने के बाद अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है।दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है। पहला मुकाबला 22 अगस्त से एंटीगा में खेला जाना है ।सीरीज के आगाज से पहले टीम इंडिया ने अभ्यास मैच खेला था जो ड्रॉ रहा था ।

टीम इंडिया की प्राथमिक तैयारियां उस मुकाबले से हुईं हैं। बता दें कि इस मुकाबले में अजिंक्य रहाणे भी जबरदस्त फॉर्म में दिखे थे उन्होंने अर्धशतक लगाया था । इसके अलावा उमेश यादव और ईशांत शर्मा ने 3-3 विकेट लिए थे । उम्मीद की जा रही है कि टेस्ट मुकाबले में भी ये खिलाड़ी ऐसा ही प्रदर्शन करके दिखाएँगे। केट के विश्व कप बताया जा रहा है जो दो साल तक चलने वाला है और इस दौरान 9 टीमें के बीच कई टेस्ट सीरीज होंगी।

पहले टेस्ट मुकाबले के लाइव प्रसारण की बात की तो यह मुकाबला भारतीय समय मुताबिक शाम 7 बजे से एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में शुरु होगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले इस टेस्ट मुकाबले का लाइव प्रसारण सोनी नेटवर्क जरिए किया जाएगा।

इसके अलावा आप मोबाइल पर भी सोनी लाइव ऐप के जरिए मुकाबले देख सकते हैं । गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली यह टेस्ट सीरीज टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी, इसलिए टीम इंडिया जरूरी ही यहां जीत दर्ज करके अंक बटोरना चाहेगी। बता दें कि टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के पहले एशेज टेस्ट से हुआ है और भारत इस टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला विंडीज के खिलाफ खेलेगा।

टीम इंडिया टी 20 और वनडे सीरीज जीतने के बाद अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज करने जा रहा है।पहला मुकाबला 22 अगस्त से एंटीगा में खेला जाना है ।यह मुकाबला भारतीय समय मुताबिक शाम 7 बजे से एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में शुरु होगा। टेस्ट मुकाबले का लाइव प्रसारण सोनी नेटवर्क जरिए किया जाएगा। Ind vs West : कब -कहां देखें भारत और वेस्टइंडीज के बीच का पहला टेस्ट