×

India vs Australia, 2nd Test Live: पहले दिन लंच ब्रेक तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 94/3, जानिए मैच के ताजा अपडेट

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है मुकाबले में शुक्रवार को पहला दिन है जहां लंच ब्रेक तक ऑस्ट्रेलिया ने 25 ओवर में 3 विकेट खोकर 94 रन बना लिए थे। ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड और उस्मान ख्वाजा क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे। बता दें कि आज यहां मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चुना।

टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर Chetan Sharma ने दिया इस्तीफा, स्टिंग ऑपरेशन के बाद लिया फैसला


मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की पारी की शुरुआत डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा की जोड़ी ने की। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत ठीक -ठाक ही रही और टीम को 50 रन के कुल स्कोर पर डेविड वार्नर के रूप में बड़ा झटका।  धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर एक बार फिर बल्ले से नाकाम रहे और वह 44 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके की मदद से 15 रन बना सके।

IND VS AUS 2nd Test Live: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, देखें यहां दोनों टीमों का प्लेइंग -11

डेविड वॉर्नर मोहम्मद शमी की गेंद पर केएस भारत को कैच देकर आउट हुए।डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद क्रीज पर उस्मान ख्वाजा का साथ देने के लिए मार्नस लाबुशाने आए । दोनों ही बल्लेबाजों ने पारी को आगे बढ़ाया ।लेकिन ऑस्ट्रेलिया को 91 रन के कुल स्कोर पर दूसरा बड़ा झटका मार्नश लाबुशाने के रूप में लगा।

 IND VS AUS 2nd Test Live:  ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

उन्होंने 25 गेंदों में चार चौके की मदद से 18 रन की पारी खेली और वह आर अश्विन का शिकार बने। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को तीसरा बड़ा झटका तुरंत ही स्टीव स्मिथ के रूप में लगा जो बिना खाता खोले आर अश्विन की गेंद पर आउट हो गए। पहले सत्र में ही आर अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए नजर आए हैं।