×

Ind vs Eng तीसरे टेस्ट में भारत कर सकता है बड़े बदलाव,इन तीन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है।  टेस्ट सीरीज के तहत  भारतीय टीम   1-0 से  आगे है। सीरीज का तीसरा  मैच  भारत और इंग्लैंड के बीच  25  अगस्त से खेला जाएगा।  इस मुकाबले के तहत भारतीय  टीम तीन बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है।आईए जानते  हैं कि तीसरे टेस्ट मैच केतहत कौन से बदलाव देखने को मिल सकते हैं ।

Ind vs Eng लीड्स में जसप्रीत बुमराह रच सकते हैं इतिहास, बड़े रिकॉर्ड पर करेंगे कब्जा 
 

पहला बदलाव -   लीड्स टेस्ट मैच में  कप्तान विराट कोहली  चेतेश्वर पुजारा की जगह  सूर्यकुमार यादव को मौका दे सकते हैं। पुजारा    अच्छी फॉर्म में नहीं हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव को टेस्ट डेब्यू का मौका मिल सकता है। सूर्यकुमार यादव ने अब तक सीमित प्रारूप के तहत भारत के लिए अच्छा ही प्रदर्शन किया है।

UAE में होटल का कमरा देख Sakshi Dhoni को आई हनीमून  की याद, तस्वीर शेयर लिखी ये बात
 

दूसरा बदलाव  - तीसरा टेस्ट मैच के तहत  तेज  गेंदबाज ईशांत शर्मा की जगह शार्दुल ठाकुर को मौका मिल सकता है । बता दें कि  दूसरे  टेस्ट मैच में    शार्दुल ठाकुर की जगह ईशांत शर्मा को  मौका दिया गया  था।  शार्दुल ठाकुर  चोटिल थे और ईशांत शर्मा ने उनकी जगह लेते हुए दूसरे टेस्ट मैच में  5 विकेट लिए थे।शार्दुल ठाकुर फिट हो गए हैं  और अब तीसरे टेस्ट मैच के तहत वापसी कर सकते हैं।

तीसरा बदलाव -  तीसरे टेस्ट मैच  के तहत  रविंद्र जडेजा की जगह  आर अश्विन को मौका दिया जा सकता है । बता दें कि   अश्विन इंग्लैंड की पिचों पर  शानदार प्रदर्शन  करने के लिए जाने जाते हैं ।इसलिए उन्हें मौका मिल सकता है। वैसे भी अश्विन को पहले दो  टेस्ट मैच में मौका नहीं दिया । वहीं रविंद्र जडेजा को मौका मिला लेकिन वह  विकेट लेने में नाकाम रहे हैं और इसलिए अब तीसरे टेस्ट में वह बाहर हो सकते हैं।

T20 World Cup में   ये गेंदबाज होगा सरप्राइज पैकेज, Dinesh Karthik ने बताया नाम