×

IND vs WI : जीतने के लिए उतरेगी टीम इंडिया, इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है वनडे में डेब्यू का चांस

 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच एंटिगा को सर विवियन रिचर्ड्स नार्थ साउंड स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत ने लगातार इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है, पहला मैच भले ही बारिश की भेंठ चढ़ गया हो पर दूसरे मेच को 105 रनों से जीतकर, उसने 1-0 से सीरीज में बढ़त बनाई हुई है और इसलिए वह  अपनी जीत के लय को बरकरार रखते हुए, इस मैच को भी जीतना चाहेगा।

ये भी पढ़े :महिला क्रिकेट विश्वकप: स्मृति मंधना का चला बल्ला , भारत ने सात विकेट से वेस्टइंडीज को हराया

भारतीय टीम की बात की जाए तो वो इन दिनों बहुत बेहतर प्रदर्शन कर रही है । और दूसरे वनडे मैच में देखा गया था कि शिखर धवन ने  रहाणे की जोड़ी ने टीम को मजबूत शुरुआत दी थी। रहाणे ने एक जबरदस्त शतकीय पारी तो खेली है साथ कोहली ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था। आज के मैच को लेकर यह बात भी संकेतों में निकलकर सामने आई है कि ऋष्भ पंत को भी इस मैच में खिलाया  जा सकता है । पर  वह किसके जगह खेलेंगे इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है।

ये भी पढ़े : सचिन के हेलमेट में ये कहां से आ गई शक्ति, जिसने कर दिखाया चमत्कार और अब हर खिलाड़ी लगाए जा रहा है बस ढोक

 

ये भी पढ़े :इस धुरंधर बल्लेबाज का आशिकाना मिजाज देखोगे तो आप भी कह उठोगे वाह

दुसरी ओर वेस्टइंडीज के लिए भी यह चुनौती बनी हुई है कि वह भारतीय बल्लेबाजी कैसे रोके । क्योंकि पिछले मैचों में  भी उसकी गेंदबाजी बेअसर रही है । और साथ ही उसे 2019 विश्वकप में सीधे पहुंचने के विकल्प बहुत कम ही बचे है। इसलिेए टीम पर दवाब रहना स्वाभाविक हो जाता है।

ये भी पढ़े :ये है क्रिकेट का ‘मनमोहन सिंह’ कैसे! जानोगे तो चौंकोगे

संभावित टीम :

भारतीय टीम –
विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, अजिक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धोनी , ऋषभ पंत, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, रविंद्रचंद्र अश्विन,उमेश यादव , भुवनेश्वर कुमार कुलदीप यादव ।

वेस्टइंडीज टीम-
जेसन होल्डर (कप्तान), इविन लुईस, कीरोन पॉवेल, शाई होप, जॉनथान कॉर्टर, रोस्टन चेस, देंवेन्द्र बिशु, अल्जारी जोसेफ, मिग्युल कमिंस, एशेल नर्स।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा