×

भारत के पास भी है Rashid Khan जैसा स्पिनर, इस दिग्गज ने बताया नाम

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर सुरेश रैना अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं हाल ही में उन्होंने उस भारतीय खिलाड़ी का नाम बताया है जो अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान की जगह ले सकता है। बता दें कि सुरेश रैना ने युवा स्टार रवि बिश्नोई को राशिद खान जैसा गेंदबाज बताया है। सुरेश रैना ने जियो सिनेमा के नए कार्यक्रम ‘लेजेंड्स लाउंज’ पर बात करते हुए रवि बिश्नोई को लेकर बड़ी बात कही। 

बैक टू बैक सीरीज जीत के बाद कप्तान Hardik Pandya ने खोला सफलता का राज, जानिए क्या कहा

उन्होंने कहा, यदि आप उन सभी गेंदबाजों को देखें, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में बेहतर किया है, तो मुझे लगता है कि बिश्नोई अपने गेंद फेंकने के तरीके से राशिद खान जैसे खिलाड़ी की जगह ले सकते हैं। रवि बिश्नोई हाल ही में एक उभरते हुए खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से कई मौकों पर टीम इंडिया के लिए भी चर्चा बटोरी है। रवि बिश्नोई को जब भी टीम इंडिया में मौका मिला है तब उन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है अब तक 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 16 विकेट ले चुके हैं।  

Team India ने न्यूजीलैंड पर धमाकेदार जीत के साथ किया बड़ा करिश्मा, बना T20 क्रिकेट में ऐसा करने वाला पहला देश

गौरतलब हो कि पिछले साल 20 और के प्रारूप में खेलेगा एशिया कप 2022 रवि बिश्नोई का काफी शानदार प्रदर्शन रहा था इसके अलावा आई पी एल 2022 में भी उन्होंने मौके पर अपने प्रदर्शन से चर्चा बटोरी है। रवि बिश्नोई भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि आई पी एल 2023 में अपना जलवा दिखाते हुए में फिर से टीम इंडिया में लौट सकते हैं ।

 shubhman Gill ने तोड़ दिया रोहित-विराट का रिकॉर्ड,  शतक जड़कर T20 में किया बड़ा कारनामा


वैसे भी इस साल वनडे विश्व कप होना है और रवि बिश्नोई जैसे युवा स्टार गेंदबाज भारत के लिए अहम साबित हो सकते हैं हालांकि बिश्नोई को खेलने का मौका मिलेगा या नहीं यह तो देखने वाली बात रहती है।