×

IND Vs ZIM तीसरे टी20 में हार के बाद छलका जिम्बाब्वे कप्तान का दर्द, मैच के बाद दिया बड़ा बयान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। जिम्बाब्वे की टीम भारत के खिलाफ पांच टी  20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेल रही है।सिकंदर रजा की कप्तानी वाली जिम्बाब्वे की टीम ने पहले टी 20 मैच में तो 13 रन से जीत दर्ज की थी, लेकिन इसके बाद लगातार दो मैच हारे हैं। भारत ने बीते दिन तीसरे टी 20 मैच में जिम्बाब्वे को 23 रन से मात देने का काम किया। मैच के बाद बात करते हुए जिम्बाब्वे के कप्तान सिकंदर रजा ने अपनी टीम को मिली हार के कारण गिनाए।

पाकिस्तान क्रिकेट में उथल-पुथल, कोच गैरी कर्स्टन ने Shaheen Shah Afridi पर लगाए गंभीर आरोप
 

सिकंदर रजा ने अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। मैच के बाद बात करते हुए उन्होंने कहा,मुझे लगता है कि हम फिर से खराब फील्डिंग के कारण हार गए। हमें अपनी फील्डिंग पर गर्व है, लेकिन आज फिर हम लड़खड़ा गए। हमने 20 रन अतिरिक्त दिए और 23 रन से हम मैच हार गए। हमारे पास भी कई तरह की समस्याएं हैं। लेकिन मुझे भरोसा है कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।  इसके साथ ही उन्होंने और भी कई बातें कहीं।

द्रविड़ के नक्शेकदम पर चले कप्तान Rohit Sharma, यह बड़ा फैसला लेकर जीत लिया सबका दिल
 

अंत में कहा,  हर खिलाड़ी को मौका दिया जाना चाहिए। कभी-कभी रिजल्ट नहीं मिल पाता है लेकिन ऐसा हमेशा नहीं होता है। जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं उन्हें रिवॉर्ड भी मिलेगा। हम अगले मैच में इन कमियों को दूर करने की कोशिश करेंगे।

Champions Trophy 2025 के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी टीम इंडिया, अचानक सामने आई बड़ी ख़बर

भारत और जिम्बाब्वे के बीच चौथा टी 20 मैच शनिवार 13 जुलाई को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में ही खेला जाएगा, जिम्बाब्वे के लिए चौथे मैच के तहत करो या मरो की जंग होगी। जिम्बाब्वे को सीरीज में बने रहने के लिए चौथे टी 20 मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।