×

IND Vs ZIM तीसरे टी 20 से पहले अफ्रीकन शेर से हुआ Team India का सामना, वायरल हुआ वीडियो
 

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क। भारत और जिम्बाब्वे के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है।सीरीज का पहला मैच जिम्बाब्वे ने जीता था।वहीं दूसरा टी20 मैच जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में 1-1 की बराबरी की। भारतीय टीम ने पहले दो मैच लगातार 7 और 8 जुलाई को खेले थे।इसके बाद 9 जुलाई को टीम इंडिया को ब्रेक मिला और इस दौरान खिलाड़ी जिम्बाब्वे की सैर करते नजर आएं हैं। भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीसरा टी 20 मैच बुधवार, 10 जुलाई को खेला जाना है।

James Anderson करियर के आखिरी टेस्ट में रचेंगे इतिहास, शेन वॉर्न का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए बस इतने विकेट की दरकार 
 

भारतीय खिलाड़ी एक दिन ब्रेक के दौरान हरारे के चिड़ियाघर पहुंचे और मौज मस्ती करते नजर आए।सोशल मीडिया पर बीसीसीआई ने तस्वीरें भी साझा की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, जिम्बाब्वे क्रिकेट और जिम्बाब्वे टूरिज्म के साथ मिलकर हरारे में भारतीय टीम व उनके परिवार के लिए वाइल्ड लाइफ टूर का आयोजन किया गया।

सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा तस्वीरों को पसंद काफी किया जा रहा है।भारतीय टीम का चिड़ियाघर में शेर से भी सामना हुआ। रिंकू सिंह इस लम्हे को कैमरे में कैद करते हुए नजर आए, इंस्टाग्राम पर उन्होंने इसे शेयर किया। रिंकू सिंह के इस वीडियो में शेर की आवाज भी कैद हुई है जिस वक्त रिंकू सिंह ने यह वीडियो बनाया उस वक्त शेर दहाड़ मार रहा था।

Virat Kohli के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ पुलिस में दर्ज हुई FIR, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला 
 

 जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में भारतीय टीम ने 100 रन से धमाकेदार जीत दर्ज की थी।टीम इंडिया के लिए दूसरे मैच में अभिषेक शर्मा ने तूफानी शतक जड़ा था, वहीं रितुराज गायकवाड़ और रिंकू सिंह ने भी विस्फोटक पारी खेली थी।तीसरे टी 20 मैच में भी भारतीय टीम अपनी लय बरकरार रखने उतरेगी। 

KL Rahul की होगी वापसी, बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान, इस टीम के खिलाफ दिखाएंगे जलवा