×

IND vs ZIM तीसरे टी 20 में छक्के-चौकों की बरसात करेगा ये बल्लेबाज, जिम्बाब्वे की फिर उधेड़ेगा बखिया
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। बुधवार 10 जुलाई को तीसरे टी 20 मैच के तहत भारत का सामना जिम्बाब्वे से होने वाला है। हरारे स्पोर्ट्स क्लब में होने वाले इस मैच के तहत एक बार फिर खतरनाक युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा जिम्बाब्वे की बखिया उधड़ेते नजर आ सकते हैं।मौजूदा सीरीज के तहत ही अभिषेक ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया है। सीरीज के पहले मैच में तो वह खाता बिना खोले ही आउट हो गए थे, लेकिन फिर दूसरे मैच में उन्होंने खूंखार बल्लेबाजी की। जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में अभिषेक शर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए छक्के -चौके लगाकर 46 गेंदों में शतक जड़ दिया था।

T20 WC में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भयंकर बदलाव, इन दो दिग्गजों पर गिरी गाज
 

अभिषेक शर्मा की वह पारी फैंस अभी भूले नहीं हैं।माना जा  रहा है कि हरारे के मैदान पर ही अभिषेक शर्मा का एक बार फिर जलवा देखने को मिल सकता है।अभिषेक शर्मा एक अनोखे बल्लेबाज इसलिए कहे जा रहे हैं कि क्योंकि वह बेखौफ होकर खेलते हैं।

Rahul Dravid की विदाई से रोहित की पत्नी रितिका सजदेह भी हुई इमोशनल, सोशल मीडिया पर दिया ऐसा रिएक्शन

 अभिषेक शर्मा को आउट होने का डर नहीं होता है।उन्होंने पहला शतक भी छक्कों की हैट्रिक के साथ जड़कर अपनी क्लास दिखाई थी। बता दें कि अभिषेक शर्मा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से जिम्बाब्वे की टीम भी कहीं ना कहीं खौफ में होगी।

IND vs ZIM 3rd T20 Dream11 Prediction तीसरे मैच के लिए क्या होगी परफेक्ट फैंटेसी 11, इन्हें बनाए कप्तान और उपकप्तान
 

 

मेजबान टीम की तीसरे टी 20 मैच के तहत यही रणऩीति होगी कि अभिषेक शर्मा को जल्द से जल्द आउट किया जाए। बता दें कि अभिषेक शर्मा टीम इंडिया के लिए बतौर ओपनर अच्छा कर रहे हैं। तीसरे टी 20 मैच के तहत भी वह पारी का आगाज करते हुए ही नजर आएंगे।अभिषेक शर्मा ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनमें टीम इंडिया का भविष्य देखा जा रहा है।

IND Vs ZIM 3rd T20I क्या बारिश डालने वाली है ख़लल, मैच से पहले जानिए मौसम को लेकर अपडेट