×

IND vs ZIM 3rd T20 Live  भारत ने जीता टॉस, देखें यहां दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीसरे टी 20 मैच के तहत आमना -सामना हो रहा है।मुकाबला हरारे में खेला जा रहा है, जहां भारत ने टॉस जीतकर पहले   बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। बता दें कि सीरीज के पहले मैच में जिम्बाब्वे ने जीत दर्ज की थी, वहीं दूसरे टी 20 मैच के तहत टीम इंडिया ने 100 रन से जीत दर्ज की थी। टीम इंडिया और जिम्बाब्वे दोनों टीमों की निगाहें अब वैसे जीत पर ही हैं।

IND vs ZIM तीसरे टी 20 में छक्के-चौकों की बरसात करेगा ये बल्लेबाज, जिम्बाब्वे की फिर उधेड़ेगा बखिया
 

पहले मैच को भुला दिया जाए और दूसरे मैच में टीम इंडिया के प्रदर्शन के आधार पर बात की जाए तो हां ये मैच पूरी तरह से भारत के पक्ष में होगा। लेकिन जिम्बाब्वे को भी अनदेखा नहीं किया जा सकता है। बीते दो मैच में दोनों ही टीम ने अपना -अपना बेस्ट दिया है।

T20 WC में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भयंकर बदलाव, इन दो दिग्गजों पर गिरी गाज
 

भारत के कुछ बड़े नामों को शामिल करने से भारत और भी मजबूत होगा। तीसरे टी 20 मैच में भारत की जीत की संभावना ज्यादा दिखती है। भारत ने सबसे छोटे प्रारूप में जिम्बाब्वे के साथ दस बार अब तक आमना -सामना किया है।

इस दौरान भारतीय टीम ने जहां सात मुकाबले जीते, वहीं जिम्बाब्वे की टीम तीन मैचों के तहत जीत दर्ज कर पाई है। जिम्बाब्वे की टीम भारत के खिलाफ अपना रिकॉर्ड सुधारने की लगातार कोशिश कर रही है और माना जा रहा है कि ऐसा ही कुछ आज के मैच के तहत भी करती हुई ही नजर आएगी।भारत और जिम्बाब्वे के इस मैच को सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के टीवी चैनलों पर लाइव देखा जा सकता है।वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी  लिव ऐप के जरिए मोबाइल से की जा सकती है।

भारत (प्लेइंग इलेवन): यशस्वी जायसवाल, अभिषेक शर्मा, शुभमन गिल (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन (विकेट कीपर), शिवम दुबे, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अवेश खान, खलील अहमद

जिम्बाब्वे (प्लेइंग इलेवन): तदिवनाशे मारुमानी, वेस्ली मधेवेरे, ब्रायन बेनेट, डियोन मायर्स, सिकंदर रजा (कप्तान), जॉनाथन कैंपबेल, क्लाइव मडांडे (विकेट कीपर), वेलिंगटन मसाकाद्जा, रिचर्ड नगारवा, ब्लेसिंग मुजाराबानी, तेंदई चतारा

IND vs ZIM 3rd T20 Dream11 Prediction तीसरे मैच के लिए क्या होगी परफेक्ट फैंटेसी 11, इन्हें बनाए कप्तान और उपकप्तान