×

IND VS SL, 3rd T20I:भारत-श्रीलंका के बीच आज होगी  भिड़ंत, जानिए पिच और मौसम रिपोर्ट
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और श्रीलंका के बीच  आखिरी  टी 20 मैच के तहत     गुरुवार को टक्कर  होने वाली है। दोनों टीमों के बीच  तीन टी 20 मैचों  की सीरीज 1-1 की बराबरी के साथ रोमांचक स्थिति में है।   भारत और  श्रीलंका दोनों की निगाहें आखिरी टी 20 मैच जीतने के साथ सीरीज  अपने नाम करने  पर रहने वाली हैं।  

IND VS SL: आखिरी टी 20 में कैसा होगा भारत का प्लेइंग XI? इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 
 

भारत और  श्रीलंका के बीच सभी मुकाबले के कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में  ही खेले जा रहे हैं।  कोलंबो की पिच     रवैया  किसी  की भी समझ से परे है। कभी बल्लेबाजों तो कभी गेदबाजों के लिए यह पिच शानदार साबित रही है। यह पिच ऐसी है जहां कब -कहां मैच पलट जाए  कुछ कहा नहीं जा सकता। दूसरा टी 20 मैच के तहत इस पिच पर    स्लो स्कोरिंग मैच रहा था ।

IND vs  SL: विकेट लेने के बाद राहुल चाहर ने खोया आपा,  गुस्से की ये हरकत, देखें VIDEO  

भारतीय टीम पहले खेलते हुए  132 रन बना सकी थी। कोलंबो के मौसम की बात की जाए तो  गुरुवार को बारिश का कोई  अनुमान नहीं है। आसार तो यही है कि  हल्के बादल छाए रहेंगे और छुटपुट बौछार हो सकती है लेकिन  तेज बारिश मुकाबले में बाधा पैदा नहीं  करेगी।  

IND vs SL:भारत और  श्रीलंका के तीसरे टी 20 मैच को कब-कहां और कैसे देख सकते हैं LIVE

उमस गेंदबाजों को परेशान कर सकती है। गुरुवार को अधिकतम   तापमान 30 डिग्री सेंटीग्रेड और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेंटीग्रेड रहने का अनुमान है। दूसरा टी 20 मैच जीतने के बादश्रीलंकाई टीम के हौसले बुलंद हो गए हैं और वह  ऐसे में अब आखिरी टी 20 मैच भी जीतना चाहेगी।दूसरी भारतीय टीम के सामने वापसी की चुनौती होगी। टीम इंडिया ने श्रीलंका को वनडे सीरीज केतहत  2-1 से मात दी थी । अब वह टी 20 सीरीज के तहत भी ऐसा ही प्रदर्शन दोहरान चाहेगी।