×

IND vs SL 3rd ODI:भारत के लिए संजू सैमसन, नीतिश राणा समेत इन पांच खिलाड़ियों ने किया डेब्यू 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय टीम  श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे मैच के तहत  6 बदलाव के साथ उतरी है। प्लेइंग इलेवन के तहत कप्तान शिखर धवन ने काफी  खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका दिया है।  तीसरे और आखिरी वनडे मैच के तहत   भारत के   5    खिलाड़ी एक साथ डेब्यू कर रहे हैं ।  इन खिलाड़ियों में संजू सैमसन,  नीतिश राणा,  चेतन सकारिया ,कृष्णप्पा गौतम और  राहुल चाहर शामिल हैं।  

पाकिस्तान के इस दिग्गज ने उड़ाया अपने मुल्क की टीम का मजाक, कही दी ऐसी  बात
 

वहीं    भुवनेश्वर कुमार की  जगह      तेज गेंदबाज के  रूप में नवदीप सैनी को मौका दिया  गया है ।  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट इतिहास में यह   दूसरा मौका है  जब भारत के लिए एक साथ पांच खिलाड़ियों ने  वनडे डेब्यू किया  हो। इससे पहले   6 दिसंबर 1980  में  भारत के लिए  इतनी संख्या में खिलाड़ियों ने  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू किया था।  यह   भारत का  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे मैच  मैच था ।

IND vs ENG: Bhuvneshwar Kumar को  भेजा सकता है इंग्लैंड दौरे पर , जानिए आखिर क्यों

तब उस मुकाबले के तहत  दिलीप दोशी, कीर्ति आजाद, रॉजर बिन्नी, संदीप पाटिल और टी श्रीनिवासन ने डेब्यू किया था। बता दें कि   भारत ने  श्रीलंका के  खिलाफ तीसरी वनडे मैच के तहत ईशान किशन को आराम दिया गया है और उनकी जगह  विकेटकीपर के तौर पर संजू सैमसन उतरे हैं ।

Suresh Raina  के 'मैं भी ब्राह्मण  हूं' के बाद  Ravindra Jadeja के  'राजपूत ब्वॉय' कमेंट पर हुआ बवाल

वहीं   इसके अलावा दीपक चाहर, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को भी आराम दिया गया है। भारतीय  टीम तीसरे और आखिरी वनडे मैच केतहत  कई युवा खिलाड़ियों को परखने केलिए उतरी है।टीम इंडिया  श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में  2-0 से आगे है और ऐसे में उसकी निगाहें सीरीज में    क्लीन स्वीप करने पर रहने वाली हैं।