×

IND vs SA क्या Rishabh Pant  तीसरे टेस्ट से होंगे बाहर,  Wriddhiman Saha की इस पोस्ट से मिले संकेत
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  दक्षिण अफ्रीका दौरे पर ऋषभ पंत का फ्लॉप प्रदर्शन जारी रहा है।  दूसरे टेस्ट  मैच में वह बुरी तरह फ्लॉप रहे थे और खराब शॉट खेलकर  आउट हुए थे इसी वजह से दिग्गजों ने भी आलोचना की । केपटाउन में तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच  भारत और दक्षिण  अफ्रीका के बीच 11 जनवरी से खेला जाएगा।

इससे पहले सवाल है कि क्या  ऋषभ पंत प्लेइंग इलेवन से बाहर होंगे या नहीं । इन सब बातों के बीच केपटाउन टेस्ट मैच  से पहले  विकेटकीपर  बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने सोशल मीडिया   पर पोस्ट शेयर की है जिससे संकेत मिल रहे हैं कि पंत  प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं ।

रिद्धिमान साहा ने  मुकाबला शुरु होने से पहले  मैदान की फोटो शेयर  करते हुए लिखा,हैल्लो केपटाउन।उनकी इस पोस्ट के बाद कायस लगाए जा रहे हैं कि तीसरे  टेस्ट में ऋषभ पंत की जगह साहा को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। बता दें कि  साहा ने सोशल मीडिया जो  फोटो शेयर किया है  उसमें वह ग्ल्व्स  और बल्ले के  साथ  अभ्यास  करते हुए दिखाई दे रहे हैं ।

उनके इस पोस्ट के बाद माना जा रहा है कि  ऋषभ पंत आखिरी टेस्ट मैच में खेलने के लिए तैयार हैं।मौजूदा टेस्टसीरीज के तहत   ऋषभ पंत को एक भी मैच में मौका नहीं मिला , लेकिन माना जा रहा है कि  कप्तान विराट कोहली  फ्लॉप चल रहे  ऋषभ पंत को बाहर करके रिद्धिमान साहा को मौका दे सकते हैं।रिद्धिमान  साहा  काफी अनुभवी हैं  और आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय टीम के लिए अहम साबित हो सकते हैं।