×

IND VS SA क्या Ajinkya Rahane के टीम इंडिया से कटेगा पत्ता,  बल्लेबाजी कोच ने दिया ये जवाब
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य  रहाणे पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म  से जूझ रहे हैं। जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में जरूर  अजिंक्य रहाणे ने अर्धशतकीय पारी खेली थी, लेकिन वह  केपटाउन टेस्ट मैच   की पहली पारी में एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए हैं।

https://samacharnama.com/sports/cricket/ind-vs-sa-batting-coach-vikram-rathour-was-pleased-with-vir/cid6216240.htm


अजिंक्य रहाणे  ने मैच की पहली पारी में 9 रन बनाए।इसके  बाद अब सवाल खड़ा गया है कि क्या  अजिंक्य  रहाणे  की भारतीय टेस्ट टीम से छुट्टी हो सकती है। टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच  विक्रम राठौर ने भी    अजिंक्य रहाणे पर  बड़ा बयान दिया। पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद उन्होंने प्रेस कांन्फ्रेंस   में कहा कि ,  रहाणे को एक और मौका दिया जाएगा।

IND VS SA टीम इंडिया के इस बल्लेबाज पर भड़के Sunil Gavaskar, जमकर लगाई लताड़

इसके बाद किसी और  को मौका देने के बारे में सोचा जाएगा। उन्होंने  कहा कि   अजिंक्य रहाणे अपना सर्वश्रेष्ठ देने को कोशिश कर रहे हैं,जब वह नेट्स  और मैच में बल्लेबाजी कर रहे हैं तो वह वास्तव में अच्छे दिख रहे हैं।उन्होंने इस  सीरीज में कुछ उपयोगी पारियां खेली हैं।

IND vs SA दूसरे दिन जीत हो सकती है पक्की, बस टीम इंडिया करना होगा ये काम 

हम  उन्हें एक और मौका देंगे। इसके बाद  किसी और  बारे में सोचेंगे , जो  इसका हकदार हो। विक्रम राठौर ने  उम्मीद   जाहिर की है कि  रहाणे अगली पारी  में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन जहां तक मौके की बात है  टीम प्रबंधन   रहाणे जैसे  खिलाड़ी  को एक और मौका देने के लिए उत्सुक है , जिसके वह हकदार हैं । माना जा रहा है कि अजिंक्य रहाणे पर तलवार लटकी हुई है और उन्हें हर  हाल में केपटाउन टेस्ट मैच की दूसरी पारी में बल्ले से कुछ कमाल करके दिखाना होगा।वरना उनका टीम इंडिया से पत्ता कटना तय है।