×

IND vs SA: रांची टेस्ट मुकाबले को कब- कहां कैसे देख सकते हैं लाइव

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क्) भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखिरी टेस्ट मुकाबला रांची के JSCA मैदान में 19 अक्टूबर से खेला जाना है । बता दें कि यह मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक 9.30 बजे से खेला जाएगा। रांची का यह मैदान महेंद्र सिंह धोनी का घरेलू ग्राउंड है हालांकि वह टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है। आखिरी टेस्ट मुकाबले के लाइव प्रसारण की बात की जाए तो इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के टीवी चैनल के जरिए लाइव देख सकते हैं ।

वहीं अगर आप मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो ऑनलाइन फिर हॉट स्टार के जरिए भी देख सकते हैं । मौजूदा टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 2-0 की वजह बढ़त बनाए है। पहला टेस्ट मुकाबला टीम इंडिया ने 203 रनों से जीता जो विशाखपट्टनम में खेला गया, वहीं दूसरा मैच पुणे में खेला गया, जहां भारतीय टीम ने 137 रनों से जीत दर्ज की है । भारतीय अब आखिरी मुकाबला जीतकर सीरीज पर 3-0 से कब्जा करना चाहेगी। वैसे भी भारतीय टीम अब तक जबरदस्त फॉर्म में हैं । टीम इंडिया के हरविभाग ने शानदार प्रदर्शन किया है । भारतीय टीम की ओर से गेंदबाज़ी हो या फिर बल्लेबाज़ी हर ओर से शानदार प्रदर्शन ही देखने को मिला है। माना जा रहा है कि ऐसा कुछ रांची में फिर से देखने को मिल सकता है। वैसे रांची के मैदान पर यह दूसरा ही टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है । इससे पहले भारत ने इस मैदान पर ऑस्ट्रेलिया से भिड़ी थी और तब साल 2017 में मुकाबला ड्रॉ रहा था उस मुकाबले में टीम इंडिया के लिए रविंद्र जडेजा ने बढ़िया गेंदबाज़ी करते हुए कुल 9 विकेट लिए थे।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखिरी टेस्ट मुकाबला रांची के JSCA मैदान में 19 अक्टूबर से खेला जाना है । बता दें कि यह मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक 9.30 बजे से खेला जाएगा।आखिरी टेस्ट मुकाबले के लाइव प्रसारण की बात की जाए तो इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के टीवी चैनल के जरिए लाइव देख सकते हैं । वहीं हॉटस्टार के जरिए लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। IND vs SA: रांची टेस्ट मुकाबले को कब- कहां कैसे देख सकते हैं लाइव