×

IND vs SA: पहले टेस्ट में रोहित शर्मा का जलवा, बतौर ओपनर जड़ा अर्धशतक

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है जहां रोहित शर्मा बतौर ओपनर हिट रहे हैं। मयंक अग्रवाल के साथ मैदान पर उतरे रोहित शर्मा ने क्रीज पर अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया है।

टीम इंडिया ने लंच तक बिना विकेट गंवाए 91 रन बनाए हैं और रोहित (52)और मयंक अग्रवाल (39) ने पारी का संभाल रखा है।टेस्ट में अब तक असफल रहने वाले रोहित शर्मा के लिए बड़े क्रिकेट प्रारूप में अपने आपको साबित करने का यह आखिरी मौका है जिसका भरपूर फायदा रोहित शर्मा उठाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि मुकाबले के 29 वें ओवर की आखिरी गेंद पर रोहित ने चौका लगाकर हॉफ सेंचुरी पूरी की। यह उनके टेस्ट करियर का 11 वां अर्धशतक रहा, जबकि ओपनर के तौर पर पहला है। गौरतलब है कि केएल राहुल के खराब प्रदर्शन के बाद टीम मैनेजमेंट में रोहित शर्मा पर बतौर ओपनर भरोसा जताया है। इससे पहले विंडीज दौरे पर भी रोहित शर्मा भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा थे पर प्लेइंग इलेवन में उन्हें मौका नहीं मिला था। वैसे बता दें कि रोहित शर्मा का बतौर ओपनर टीम इंडिया के लिए सफल होने एक बढ़िया ख़बर है । कप्तान कोहली की टीम लंबे वक्त से टेस्ट में एक अनुभवी ओपनर की तलाश कर रही थी । और अब रोहित शर्मा बखूब उसका पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि रोहित शर्मा सीमित प्रारूप के एक बहुत  ही सफल खिलाड़ी रहे हैं और अब टेस्ट में भी यह तमगा हासिल कर सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में बतौर ओपनर रोहित शर्मा हिट रहे हैं उन्होंने अर्धशतक भी जड़ा है। टीम इंडिया ने लंच तक बिना विकेट गंवाए 91 रन बनाए हैं और रोहित (52)और मयंक अग्रवाल (39) ने पारी को संभाल रखा है। बता दें कि मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। जहां भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है। IND vs SA: पहले टेस्ट में रोहित शर्मा का जलवा, बतौर ओपनर जड़ा अर्धशतक