×

Ind vs SA Rishabh Pant की फॉर्म ने बढ़ाई Team India की  टेंशन , आंकड़े देख होंगे हैरान

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया के  विकेटकीपर बल्लेबाज  ऋषभ पंत की खराब फॉर्म ने भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।ऋषभ पंत  दक्षिण  अफ्रीका दौरे पर हैं और उन्होंने जारी टेस्ट सीरीज में  अब  तक  फ्लॉप प्रदर्शन ही   किया है। केपटाउन में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच के तहत  भी  ऋषभ पंत  27 रन बनाकर  आउट हुए।

IND VS SA क्या Ajinkya Rahane के टीम इंडिया से कटेगा पत्ता,  बल्लेबाजी कोच ने दिया ये जवाब
 


ऋषभ का बल्ला पिछले कुछ समय  से खामोश हैं।उन्होंने पिछली पांच पारियों में 8,34,17,0 और 27 का स्कोर बनाए हैं, ऋषभ पंत के बल्ले से इन पारियों में 86 रन निकले हैं।ऋषभ पंत के लगातार  खराब  प्रदर्शन के बाद आलोचना  की जा रही है। पंत को भारतीय टीम  से बाहर  करने की मांग  उठ रही है।

IND VS SA टीम इंडिया के इस बल्लेबाज पर भड़के Sunil Gavaskar, जमकर लगाई लताड़

सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज   खिलाड़ी भी  ऋषभ पंत के फ्लॉप प्रदर्शन की आलोचना कर चुके हैं।हालांकि यह चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है    कि ऋषभ पंत को   इस टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टेस्ट  टीम में बनाए रखा जाएगा या फिर  बाहर कर दिया जाएगा। 

IND vs SA दूसरे दिन जीत हो सकती है पक्की, बस टीम इंडिया करना होगा ये काम 

वैसे तो भारतीय टीम  में ऋषभ पंत की जगह लेने के लिए कई दावेदार हैं लेकिन किसे  मौका दिया जाएगा कुछ कहा नहीं जा सकता है । युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भारत   एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो पंत की  जगह ले  सकते हैं। वहीं   संजू सैमसन  और   ईशान किशन  जैसे  खिलाड़ी भी  हैं जो  भारतीय टीम में  ऋषभ पंत की जगह ले सकते हैं।केपटाउन टेस्ट मैच की दूसरी पारी में  ऋषभ पंत के पास  खुद को साबित करने का मौका रहने वाला है।ऋषभ पंत पर  अब पूरी तरह  से  संकट के बादल हैं  और वह   प्रदर्शन में सुधार नहीं करते हैं तो   टीम से बाहर हो सकते हैं।