×

Ind vs SL: इंदौर टी 20 में ऐसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में पहला टी 20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था पर अब दूसरा टी 20 मैच 7 जनवरी को इंदौर के होल्कर मैदान पर खेला जाना है । दूसरा मैच में बारिश की सँभावना नहीं है और इसलिए फैंस को उम्मीद है कि एक कांटे की टक्कर का मुकाबला देखने को मिल सकता है।

दूसरा मैच भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो टीम इंडिया के लिए ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन, केएल राहुल करेंगे। वहीं विराट कोहली टीम के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करेंगे । इसके अलावा श्रेयस अय्यर कंधों पर नंबर चार की बल्लेबाज़ी होगी।

वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज़ के रूप में शिखर धवन पर भरोस किया जाएगा । इसके अलावा ऑलराउंड के रूप में शिवम दुबे को मौका दिया जा सकता है।वहीं स्पिन विभाग में कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर नजर आते हैं। यही नहीं तेज गेंदबाज़  के रूप में नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जा सकता है।

बता दें कि भारतीय टीम इन दिनों शानदार फॉर्म में है और उसने पिछले साल  लगातार  सीरीज जीती हैं और अब वह साल 2020 की पहली सीरीज में भी अपनी यही लय कायम करना चाहेगी। श्रीलंका के खिलाफ   टी 20 सीरीज से  रोहित और शमी को आराम दिया गया है और इसलिए उनकी कमी खल सकती है।

संभावित प्लेइंग इलेवन – शिखर धवन, लोकेश राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दूबे, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी 20 इंदौर के होल्कर मैदान पर खेला जाना है। दूसरा मैच टीम इंडिया की प्लेइँग इलेवन की बात की जाए तो टीम में शिखर धवन, लोकेश राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दूबे, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह शामिल हो सकते हैैं। Ind vs SL: इंदौर टी 20 में ऐसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन