×

IND vs NZ पहले टेस्ट में Virat Kohli की गैरमौजूदगी  पर इस  दिग्गज ने खड़े किए सवाल 
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत  और न्यूजीलैंड के बीच  25 नवंबर से   दो टेस्ट मैचों की सीरीज होने जा  रही है। टेस्ट सीरीज के पहले मैच में  नियमित कप्तान कोहली नहीं होंगे, उनकी जगह  अजिंक्य रहाणे  कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि विराट कोहली टी 20 विश्व कप के बाद से छुट्टी पर हैं। वह   मुंबई  में होने वाले दूसरे टेस्ट  मैच से भारतीय टीम में वापसी करेंगे।

Bhuvneshwar Kumar को मिली गुड न्यूज, पत्नि नूपुर नागर ने दिया बेबी गर्ल को जन्म
 


 विराट कोहली को आराम दिए जाने पर  दिग्गज ने सवाल खड़े किए हैं और बीसीसीआई  पर निशाना साधा है। न्यूजीलैंड के   पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज इयान स्मिथ  बीसीसीआई के टेस्ट कप्तान कोहली  की गैरमौजूदगी से नाखुश  हैं। दिग्गज ने बयान देते हुए कहा कि    भारत ने  कोहली और    रोहित शर्मा को बाहर कर दिया है ।

IND VS NZ टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी बनेगा बड़ा हथियार, अपने दम पर पलट सकता है मैच का पासा 

यह वास्तव में मुझे हैरान करता है  कि इन  दिनों  टेस्ट क्रिकेट में लोगों को  आराम दिया जा रहा है। यह मुझे बहुत निराश करता है । उपमहाद्वीप  की पिचों को देखते हुए न्यूजीलैंड को कानपुर टेस्ट में तीन स्पिनरों को खिलाना चाहिए। बता दें कि   विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी 20 मैचों की सीरीज में भी खेलते हुए नहीं नजर आए थे।

IND VS NZ हलाल मीट पर विवाद बढ़ने के बाद BCCI ने दी सफाई, जानिए क्या कहा 

रोहित  शर्मा टी 20 सीरीज  का तो हिस्सा थे लेकिन उन्हें टेस्ट  सीरीज के तहत आराम दिया गया है। विराट कोहली एक बड़े खिलाड़ी  हैं और  ऐसे में कानपुर में होने वाले पहले टेस्ट मैच के तहत  उनकी कमी भारतीय टीम को खल सकती है। पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली की गैरमौजूगी में    श्रेयस अय्यर    या सूर्यकुमार  यादव में किसी को एक नंबर चार के तहत मौका दिया जा सकता है।