×

IND VS NZ  Hanuma Vihari को टेस्ट टीम में शामिल  ना करने पर इस  दिग्गज ने उठाए सवाल 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच  दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है , लेकिन   स्टार खिलाड़ी हनुमा विहारी को  टीम में शामिल नहीं किया गया। हनुमा विहारी को मौका ना देने पर   दिग्गज  अजय जडेजा ने सवाल खड़े किए हैं।

IND VS NZ  KL Rahul के बाहर होने के बाद , ये बल्लेबाज करेगा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग 

अजय जडेजा  का मानना है कि     हनुमा विहारी को  टेस्ट सीरीज  के लिए टीम में शामिल किया जाना चाहिए था।  क्रिजबज पर बात करते हुए जडेजा ने कहा कि , हनुमा विहारी   ने अच्छा प्रदर्शन किया था और वो काफी समय से  भारतीय टीम के साथ थे । लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं। आखिर  ऐस उन्होंने ऐसा क्या गलत किया था? क्यों वो इंडिया ए टूर पर जाएं और भारत में टेस्ट मैच  क्यों नहीं खेल सकते हैं। या तो आप उन्हें इंडिया   ए टूर पर भी मत भेजिए। 

R Ashwin की बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन से खिलाड़ियों को दिल्ली कैपिटल्स नहीं करेगी रिटेन

साथ ही  उन्होंने कहा कि , एक ऐसा खिलाडी़ जो लंबे वक्त से टीम के साथ है उसे आप इंडिया  ए टूर पर भेज रहे हैं  और उनकी जगह कोई नया खिलाड़ी आ रहा है । आप लोगों के दिमाग से खेल रहे हैं। बता दें कि  हनुमा विहारी   आखिरी भारत के लिए   ऑस्ट्रेलिया  दौरे पर खेलते हुए नजर आए थे।

IND vs NZ अजिंक्य रहाणे पर  इस भारतीय दिग्गज ने साधा निशाना, कह दी ऐसी बात

वो सिडनी टेस्ट मैच  का हिस्सा थे जो ड्रॉ हुआ था  और उसके बाद उन्हें एक भी  मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।हनुमा विहारी ने कई बार भारतीय टीम के लिए खुद को साबित किया है, इसके बावजूद उन्हें  मौका नहीं मिल रहा है।