×

IND vs NZ आकाश चोपड़ा ने कानपुर टेस्ट के लिए चुनी भारत की Playing 11, इन खिलाड़ियों को दी जगह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच  पहला टेस्ट मैच कानपुर में 25 नवंबर से खेला जाएगा। इस मैच के तहत विराट कोहली की गैरमौजूदगी रहने वाली है और टीम की कमान अजिंक्य रहाणे के  हाथों में रहने वाली है। वैसे पहले टेस्ट मैच के तहत  भारत किस प्लेइंग इलेवन को  उतारेगा, इसको लेकर  सवाल बना हुआ है ।

IND vs NZ पहले टेस्ट में Virat Kohli की गैरमौजूदगी  पर इस  दिग्गज ने खड़े किए सवाल 
 


इसी बीच आकाश चोपड़ा ने  पहले टेस्ट मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग  इलेवन चुनी है।  आकाश चोपड़ा का मानना है कि  इस टेस्ट मैच में  6 विशेषज्ञय बल्लेबाजों  के साथ   उतरना चाहिए।  आकाश चोपड़ा ने   मयंक अग्रवाल  और  शुभमन गिल को बतौर ओपनर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया  ।

Bhuvneshwar Kumar को मिली गुड न्यूज, पत्नि नूपुर नागर ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

वहीं चेतेश्वर पुजारा को नंबर तीन पर , अजिंक्य रहाणे को चौथे और    श्रेयस अय्यर को पांचवे नंबर पर  बल्लेबाजी के  लिए रखा है।  आकाश चोपड़ा ने यहां सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है।   आकाश चोपड़ा ने  ऑलराउंडर  नंबर  जडेजा को  नंबर 6 पर और  रिद्धिमान साहा  को नंबर सात पर चुना है ।

IND VS NZ टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी बनेगा बड़ा हथियार, अपने दम पर पलट सकता है मैच का पासा 

अश्विन को उन्होंने  अपने प्लेइंग इलेवन   में नंबर   8 पर जगह दी है। चोपड़ा ने  अक्षर पटेल को  नंबर 9  पर चुना है  क्योंकि  उनका मानना  है कि भारतीय टीम को पांच गेंदबाजों के साथ उतरना चाहिए, क्योंकि अश्विन और अक्षर पटेल   निचले क्रम में बल्लेबाजी का योगदान दे सकते हैं, उन्होंने तेज  गेंदबाज में  उमेश यादव और  मोहम्मद सिराज को जगह दी है। कानपुर में  भारत का रिकॉर्ड शानदार है और  ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज करने की संभावनाएं ज्यादा हैं।

आकाश चोपड़ा की संभावित प्लेइंग इलेवन: मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (कप्तान), श्रेयस अय्यर, रविंद्र जडेजा, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।