×

IND VS ENG:100वां टेस्ट मैच खेल रहे Ishant Sharma के लिए तेंदुलकर ने किया खास ट्विट, जानें क्या लिखा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड के खिलाफ नरेंद्र मोदीस्टेडियम में ईशांत शर्मा अपना 100 वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं । बता दें कि ईशांत शर्मा भारत की ओर से 100 टेस्ट मैच पूरे करने वाले दूसरे तेज गेंदबाज हैं और इसलिए उनके लिए बड़ी उपलब्धि है। ईशांत से पहले कपिल देव ने भारत की ओर से 131 टेस्ट मैच खेले हैं । ईशांत शर्मा की इस बड़ी उपलब्धि पर दिग्गज उन्हें बधाई दे रहे हैं ।

Tiger Woods का हुआ इतना भयानक एक्सीडेंट, दुर्घटना में टूट गईं स्टार गोल्फर की कई हड्डियां

क्रिकेट के भगवान सचिन ने तेंदुकलर ने भी ईशांत शर्मा के लिए खास ट्विट किया है।ईशांत को लेकर ट्विट करते हुए सचिन तेंदुलकर ने लिखा, 100 वां टेस्ट मैच खेलना किसी भी क्रिकेटर के लिए बड़ी उपलब्धि है।खासकर एक तेज गेंदबाज के लिए। मैंने आपको अंडर 1-9 दिनों से खेलते हुए देखा है और आपके साथ पहले टेस्ट मैच में खेला हूं, आप पर और आपने जो टीम के लिए जो किया उस पर गर्व है।

Breaking, IND vs ENG: अश्विन ने भारत को दिलाई बड़ी सफलता जो रूट को भेजा पवेलियन

बता दें कि अहमदाबाद में खेले जा रहे इस मैच के तहत इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया । मुकाबले की इंग्लैंड की पारी की शुरुआत जैक क्रॉले और डोमनिक सिब्ली ने की । ईशांत शर्मा ने इंग्लैंड को पहला झटका देने का काम किया ।

Breaking, IND vs ENG: इंग्लैंड को लगा दूसरा झटका , जॉनी बेयरस्टो आउट

ईशांत ने डोमिनिक सिब्ली को रोहित शर्मा के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा । सिब्ली बिना खाता खोले हुए पवेलियन लौटे। बता दें कि पहले दिन पहले सत्र में ही जिस तरह से ईशांत ने पहला विकेट अपना लिया है, वह आगे भी अपना ऐसा प्रदर्शन जारी रखते हुए 100 वें टेस्ट मैच को यादगार बना सकते हैं।