×

IND vs ENG: टी 20 सीरीज से पहले इंग्लैंड के लिए बुरी ख़बर, इस खिलाड़ी के खेलने पर संशय

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से टी 20 सीरीज का आगाज होना है । इस सीरीज के शुरु होने से पहले इंग्लैंड के लिए बुरी ख़बर आई है । तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर टी 20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं।बता दें कि जोफ्रा आर्चर की कोहनी में चोट लगी थी और इसी के चलते वह आखिरी टेस्ट मैच में भी नहीं खेल सके थे।

भारत के इस महान खिलाड़ी ने की थी Ms Dhoni को कप्तान बनाने की सिफारिश, हो गया खुलासा

ख़बरों की माने तो चोट लगने की वजह से जोफ्रा आर्चर की कोहनी में सूजन आ गई थी हालांकि इंग्लिश टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने बताया कि मेडिकल टीम उन पर लगातार ध्यान दे रही है।वो जल्द ही रिकवरी कर लेंगे और हम भारत के खिलाफ उन्हें खेलते हुए देखेंगे। उन्होंने बताया कि जोफ्रा आर्चर ने बताया रविवार को टीम के साथ कुछ देर अभ्यास भी किया है

Shoaib Akhtar ने Axar Patel को लेकर कर डाली बड़ी भविष्यवाणी, जानें क्या कुछ कहा

इसके पहले भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान दूसरे टेस्ट में भी जोफ्रा आर्चर नहीं खेल सके थे। बता दें कि जोफ्रा आर्चर की चोट के कई मायने हैं , उन्होंने तीसरे टेस्ट मैच के तहत सिर्फ 5 ओवर ही किए थे और पूरी सीरीज के दौरान उन्होंने 35.1 ओवर ही गेंदबाजी की ।

IPL 2021:क्या स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री? जानें BCCI का प्लान

जोफ्रा आर्चर को लेकर कोच ने कहा कि हम चाहते हैं कि वे सभी प्रारूप के लिए फिट रहे हैं ।मैं चाहता हूं कि उनका टेस्ट करियर भी शानदार और लंबा हो। माना जा रहा है कि अगर टी 20 सीरीज के तहत जोफ्रा आर्चर हिस्सा नहीं बनते हैं तो यह इंग्लैंड टीम के लिए बड़ा झटका होगा। जोफ्रा आर्चर टी 20 प्रारूप के तहत शानदार प्रदर्शन करते रहे हैं, इंग्लैंड टीम में भी अहम भूमिका में हैं।