×

IND VS ENG -ऋषभ ने लगाया टीम इण्डिया का बेडा पार

 

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथा टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन था। कल भातीय गेंदबाजों के मदद से भारतीय टीम ने इंग्लैंड की टीम को 205 रनो पर ही रोक दिया था। वहीँ दुसरे दिन टीम इंडिया की स्थिति भी मुश्किल में नजर आ रही थी। दिन की शुरुआत होने से पहले ही कल भारतीय टीम ने शुभमन गिल का विकेट गँवा दिया था। शुभमन पहले ही ओवर में जेम्स एंडरसन की गेंद पर आउट हो गए।

आज रोहित और चेतेश्वर पुजारा जब मैच की शुरुआत करने पहुंचे तो पुजारा भी 17 रन बनाकर अपना विकेट जैक लीच को दे बैठे और पगबाधा हो गए। टीम की रन मशीन विराट कोहली एक बार फिर से शुन्य रनो पर आउट हो गए और टीम को संकट से निकलने के बजाय और दुविधा में छोड़कर चले गए।ऑस्ट्रलिया सीरीज में टीम को जिताने वाले अज्यिंक्य रहाने 27 रन बनाकर लय में दिखाई दिए थे लेकिन वे भी अधिक देर टिक नहीं सके और आउट हो गए

पंत सुन्दर ने संभाला
बल्लेबाजों के सस्ते में निपट जाने के बाद पंत और सुन्दर ने बागडोर संभाली और टीम को मुश्किल परिस्तिथि से बाहर निकाला। पंत ने दुसरे दिन शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया और 101 रन बनाकर आउट हो गए , वहीँ वाशिंगटन सुन्दर ने भी अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को संभाला। इससे पूर्व हिटमैन रोहित शर्मा अर्धशतक से एक रन चूक गए और 49 रनोप पर आउट हो गए।

एंडरसन ने लिए तीन विकेट
इंग्लैंड की तरफ से जेम्स एंडर्सन ने तीन विकेट लिए और बेन स्टोक्स और लीच के कहते में दो दो विकेट आये।