×

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तहत उमेश यादव खेलेंगे या नहीं, जानिए यहां

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड के खिलाफ जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तहत भारत की भिड़ंत जारी है। सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए टीम इंडिया में उमेश यादव की वापसी हुई है।हालांकि तीसरे टेस्ट मैच के तहत उमेश यादव को मौका मिलेगा या नहीं , इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

IND VS ENG: मोटेरा स्टेडियम में इंग्लैंड के अभ्यास के दौरान बजा वंदे मातरम गाना,देखें Video

बता दें कि उमेश यादव चोट के बाद वापसी कर रहे हैं और इसलिए उनके खेलने का फैसला फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद ही लिया जाएगा।गौरतलब हो कि उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटिल हो गए थे और इसके बाद उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया था। उमेश यादव ने अपनी चोट से वापसी तो कि लेकिन मैच खेलने के लिए फिटनेस टेस्ट पास करना होगा।

IPL 2021 की नीलामी में खिलाड़ियों पर करोड़ों लुटाने के बाद RCB कप्तान कोहली का आया बयान

  इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सीरीज के तीसरे और डे नाइट टेस्ट मैच के लिए उमेश यादव की भूमिका अहम हो सकती है। टीम इंडिया जरूर चाहेगी उमेश यादव फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद मैदान पर उतरें। उमेश यादव टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज हैं और भारतीय पिचों पर भी वह शानदार प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं।

Vijay Hazare Trophy:ईशान किशन ने धमाकेदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया के लिए ठोका दावा

उमेश यादव ने अपने करियर में अब तक खेले 48 मैचों के तहत 31 की औसत से 148 विकेट लिए हैं। वह पांच बार चार विकेट और एक बार चार विकेट लेने का कारनामा भी कर चुके हैं। इसके अलावा वह एक बार 10 विकेट भी ले चुके हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 7 टेस्ट मैच खेले हैं और 15 विकेट झटके हैं ।साथ ही 70 रन देकर तीन विकेट हासिल करना उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है।