×

IND vs ENG आकाश चोपड़ा  ने की भविष्यवाणी लॉर्ड्स टेस्ट में  इस टीम को मिलेगी जीत

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेसक्।।। भारत  और इंग्लैंड के  बीच लॉर्ड्स के  मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच  खेला जा रहा है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक  भारतीय टीम ने   6 विकेट पर 181 रन बना लिए हैं और टीम  ने   154 रनों की बढ़त हासिल  कर ली है ।  दोनों टीमों के  बीच मुकाबला रोमांचक  मोड़ पर है।

IND VS ENG  जानिए क्यों लॉर्ड्स टेस्ट में टीम इंडिया पर मंडराया हार का संकट, सामने आई वजह
 


ऐसे में सवाल है कि कौन सी टीम  दूसरे टेस्ट मैच के तहत जीत दर्ज करने वाली है। लॉर्ड्स टेस्ट मैच को लेकर   पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी बड़ी भविष्यवाणी की है और उन्होंने बताया है कि कौन  सी टीम  जीत दर्ज कर सकती है। आकाश चोपड़ा की  माने तो मैच की स्थिति देखते हुए इंग्लिश टीम  सीरीज में  1-0 की बढ़त लेने में सफल  हो जाएगी।

Sunil Gavaskar ने बताया, भारत को किस खिलाड़ी  के कहने पर लेना चाहिए DRS


यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा  कि  इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में जीत दर्ज करने में कामयाब  हो जाएगी । इसके पीछे  की वजह  बताते हुए  पूर्व  क्रिकेटर ने कहा कि पिच स्लो जरूर हुई है लेकिन अभी भी लॉर्ड्स    के आखिरी दिन  बल्लेबाजी इतनी मुश्किल नहीं   होगी  ।

Joe Root  ने ध्वस्त किया Sachin Tendulkarका बड़ा रिकॉर्ड, किया ये कारनामा 
 

। साथ ही उन्होंने कहा कि  पिच में उछाल जरूर ऊपर नीचे रहा है ।पर पिच में किसी भी तरह के फुटमार्क नजर  नहीं आ रहे हैं और ना ही वह गेंद  इतनी  टर्न वाली है ।  एंडरसन की माने तो भारतीय टीम ने   आखिरी दिन   20 ओवर  में ऑलआउट हो जाएगी और एंडरसन     सफल गेंदबाज हो सकते हैं।वैसे तो भारत और इंग्लैंड  दोनों ही टीमों की निगाहें जीत पर रहने वाली हैं।