×

IND Vs ENG विराट कोहली क्या तीसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं, वापसी पर मिला बड़ा अपडेट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से विराट कोहली ने ब्रेक लिया था।अब सीरीज के बाकी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान होना है ।सवाल है कि विराट कोहली की वापसी होगी या नहीं।भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज 1-1 की बराबर पर आ चुकी है।

IND vs ENG कप्तान की चीफ सिलेक्टर से हुई मुलाकात, जल्द बाकी तीन टेस्ट के लिए होगा टीम इंडिया का ऐलान
 

तीसरा टेस्ट मैच दोनों टीमों के लिए अहम होगा।फैंस भी विराट कोहली की वापसी का इंतेजार कर रहे हैं। विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के बाद राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली की वापसी पर बड़ा अपडेट दिया है। राहुल द्रविड ने कॉन्फ्रेंस करके विराट कोहली की वापसी पर कहा कि चयनकर्ताओं से तीसरे टेस्ट के लिए कोहली की उपलब्धता के बारे में पूछना सबसे अच्छा था। साथ ही कहा, आने वाले दिनों में चयनकर्ताओं द्वारा टीम की घोषणा की जाएगी।

टेस्ट मैच में 9 विकेट लेते ही Jasprit Bumrah ने रचा इतिहास, तोड़ दिया खुद का ही रिकॉर्ड
 

इसके अलावा वे कोहली से संपर्क करके उनकी स्थिति का पता लगाएंगे।इसके अलावा बीसीसीआई के एक अधिकारिक द्वारा इनसाइडस्पोर्ट को बताया गया कि तीसरे टेस्ट मैच के लिए विराट कोहली ने अभी तक खुद को बाहर नहीं बताया है।

Rohit Sharma ने जीत के साथ बनाया बड़ा रिकॉर्ड, धोनी ने इस मामले में निकले आगे
 

इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को 28 रनों से हार मिली थी।वहीं दूसरे मैच में भारत ने 106 रनों से जीत दर्ज की थी।तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। भारतीय टीम की निगाहें अब टेस्ट सीरीज में बढ़त बनाने की रहने वाली हैं।कुछ खिलाड़ी चोटिल चल रहे हैं।ऐसे में भारत की टेस्ट टीम में कई बदलाव होंगे।