×

IND VS  ENG क्या चौथे Test में Suryakumar Yadav को मिलेगा मौका , Aakash Chopra  ने दिया ये जवाब 
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव  भी  इंग्लैंड दौरे पर  भारतीय  टेस्ट  टीम का हिस्सा हैं।सूर्यकुमार यादव चयन के लिए उपलब्ध  हैं लेकिन अब तक उन्हें प्लेइंग इलेवन के तहत मौका नहीं मिला है । भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 2  सितंबर से  ओवल में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले चर्चा है कि चौथे टेस्ट मैच के तहत सूर्यकुमार यादव को  मौका दिया जाएगा  या नहीं , इस पर  पूर्व  भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी बात की है ।

ENG vs IND: खराब  फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli को महान Sunil Gavaskar से मिला 'गुरु मंत्र'

आकाश चोपड़ा अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं और उनका मानना है कि सूर्यकुमार यादव को चौथे टेस्ट मैच के तहत भी मौका  नहीं मिलेगा।दरअसल  यूट्यूब चैनल पर जारी    वीडियो में जब आकाश चोपड़ा  से पूछा गया कि  विहारी     और यादव में से  किसे प्लेइंग इलेवन के तहत मौका मिलेगा ?आकाश चोपड़ा  ने कहा,  सूर्यकुमार यादव  नहीं  , उन्हें टीम  में जगह नहीं मिलने वाली ।

CPL 2021  बल्लेबाजी  कर रहे  Shoaib Malik  के जूते पर चिपका चम्मच, वायरल हुआ PHOTO

मैं उन्हें लेकर थोड़ा पक्षपाती  हो सकता हूं  लेकिन  आप यादव  को किसके स्थान टीम में शामिल करेंगे ? क्या आप  उन्हें छठे बल्लेबाज के  तौर पर खिलाएंगे। आकाश चोपड़ा   का कहना रहा है कि   जो लोग खेल रहे हैं  - रोहित,पुजारा कोहली, रहाणे और  ऋषभ  पंत -किसी  को भी बाहर  नहीं कर सकते है।
 

अगर छह खिलाड़ी बने रहते हैं तो फिर यादव के लिए कोई  जगह नहीं है।    आकाश चोपड़ा ने इसके अलावा और भी कई बातें कही हैं। वैसे तो चौथे टेस्ट मैच के तहत कप्तान विराट कोहली  बदलाव के साथ ही उतरेंगे। पर किसे मौका मिलेगा  और किसे नहीं,  इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है।