×

IND vs ENG चौथे टेस्ट में Ishant Sharma पर गिरेगी गाज, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। लीड्स  टेस्ट मैच में इंग्लैंड के   खिलाफ पारी और  76 रनों से हार के बाद टीम इंडिया वापसी के लिए मैदान पर  उतरेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है । चौथे टेस्ट मैच से  ईशांत शर्मा की छुट्टी तय मानी जा रही है।वहीं रविंद्र जडेजा की चोट को लेकर सस्पेंस है।

संन्यास के ऐलान के साथ ट्रोल हुए  Stuart Binny, वाइफ Mayanti Langer भी आई लपेटे में
 


ईशांत  शर्मा  भारतीय टीम के लिए प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं । हेडिंग्ले टेस्ट मैच के तहत भी ईशांत अपनी लय से भटके हुए नजर आए थे। ईशांत शर्मा ने  22 ओवर में बिना कोई  विकेट लिए   92 रन खर्च किए थे। ईशांत शर्मा इस दौरान  नो बॉल भी फेंकते हुए नजर आए  और उनकी लाइन एंड लैंथ में  भी कमी दिखाई दी थी।

CPL 2021 उलटफेर का शिकार हुई Kieron Pollard की टीम, Saint Lucia Kings ने दी मात
 


ईशांत शर्मा की जगह    आर अश्विन को चौथे टेस्ट मैच में  मौका  मिल सकता है ।  अश्विन को अब तक मौजूदा सीरीज के तहत  एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं  मिला है।वैसे तो रविंद्र जडेजा  अगर अनफिट रहते हैं तो अश्विन को  उनकी जगह मौका दिया जा सकता है।

CPL 2021 Sherfane Rutherfords ने किया धमाकेदार प्रदर्शन, सेंट किट्स नेविस ने दर्ज की लगातार तीसरी जीत
 


 पर   अगर जडेजा फिट हो जाते हैं तो फिर क्या भारत दो स्पिनर के साथ मैदान में उतरेगा , यह देखने वाली बात रहती है ।ईशांत शर्मा  की कमी  अगर कोई  तेज गेंदबाज होगा तो एक विकल्प उमेश यादव  भी हैं जो भारतीय टीम के साथ इस दौरे का हिस्सा हैं। भारत  और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज   एक-एक की बराबरी पर है और ऐसे  में चौथा टेस्ट मैच काफी अहम होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच  चौथा टेस्ट मैच  दो सितंबर से खेला जाएगा।

CPL 2021 Sherfane Rutherfords ने किया धमाकेदार प्रदर्शन, सेंट किट्स नेविस ने दर्ज की लगातार तीसरी जीत