×

IND VS ENG कौन सा  खिलाड़ी बनेगा 'मैन ऑफ द सीरीज', ये चार हैं दावेदार 
 

 


स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क भारत और इंग्लैंड के बीच  पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच  लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेला जा रहा है। वैसे  मौजूदा सीरीज के तहत दोनों टीमों की  ओर से कई खिलाड़ियों  ने अपना जलवा दिखाया है। हम यहां उन चार   खिलाड़ियों के  नाम बता रहे हैं जो  प्लेयर ऑफ द सीरीज के दावेदार हैं।

Sachin Tendulkar को है  इस पूर्व क्रिकेटर के स्वास्थ्य की चिंता, ट्वीट कर मांगी जल्द ठीक होने की दुआ
 

 जो रूट   - मौजूद टेस्ट  सीरीज के तहत   इंग्लिश कप्तान जो रूट का बल्ला जमकर चल रहा है।  वह 126.75 की  औसत  और 61.38 की स्ट्राइक रेट से  वह   500 से ज्यादा रन बना चुके हैं। जो रूट  के बल्ले से  तीन शतक भी निकल चुके हैं।  

IND vs ENG लीड्स टेस्ट में मैदान पर हुई  हैरान करने वाली घटना, ECB की  हुई किरकिरी
 

केएल राहुल  -   भारत के  स्टार  ओपनर  बल्लेबाज केएल राहुल   ने भी मौजूदा सीरीज  के तहत अब तक   शानदार प्रदर्शन ही करके दिखाया है। केएल राहुल ने   सीरीज में  42.00 की औसत और  42.71 की स्ट्राइक रेट से    250 से ज्यादा रन बना चुके हैं , वहीं उनके बल्ले से अब तक तीन मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक  निकला है।

ENG vs IND Michael Vaughan ने बताया, लीड्स टेस्ट को कैसे जीत सकती है टीम इंडिया 
 

जसप्रीत बुमराह  - इंग्लैंड के  खिलाफ  जारी टेस्ट सीरीज  में जसप्रीत  बुमराह ने भी घातक गेंदबाजी करके दिखाई है । बुमराह ने  तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी  को जोड़कर कुल 14 विकेट   मौजूदा सीरीज में हासिल कर लिए थे।उन्होंने इस सीरीज में  एक  बार पांच विकेट लेने का कारनामा भी किया है। जसप्रीत बुमराह अगर  शानदार प्रदर्शन आने वाले मैचों में भी जारी रखते हैं तो मैन ऑफ द  सीरीज बन सकते हैं।  

ओली रॉबिन्सन  -  इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन भी मौजूदा सीरीज के तहत शानदार फॉर्म में रहे हैं।  उन्होंने तीन टेस्ट मैच की पहली पारी तक   कुल 13 विकेट अपने नाम कर लिए थे।वह विकेटों की संख्या   आगे भी बढ़ा सकते हैं और वह भी मैन ऑफ द सीरीज के दावेदार होंगे।