×

IND VS ENG तीसरे  टेस्ट  मैच से पहले  Virat Kohli ने जिम में जमकर बहाया पसीना, Video हो गया वायरल 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच    25 अगस्त से लीड्स में खेला जाएगा।  इस मुकाबले से पहले विराट कोहली  जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आए हैं।   विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर जिम  का वीडियो शेयर किया है ।

Taliban का कहर ,  Afghanistan vs  Pakistan  वनडे सीरीज पर गिरी गाज 
 


वीडियो में कप्तान  कोहली  वेट लिफ्टिंग  करते नजर आ रहे हैं । सोशल मीडिया पर   विराट  के वीडियो ने  तहलका मचा दिया है।  विराट कोहली ने  इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, कड़ी मेहनत का कोई  विकल्प नहीं है ।  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट  पसीना  बहा रहे हैं।  विराट के वीडियो पर फैंस ने भी    रिएक्शन दिया है।

Hardik Pandya की  बॉडी पर पाकिस्तान से उठे सवाल , जानिए किसने क्या कहा 
 


बता दें  कि भारत और इंग्लैंड  के बीच  पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। लॉर्ड्स टेस्ट मैच में   151 रनों से  जीत के बाद सीरीज में  भारत ने 1-0 की बढ़त हासिल की हुई ।  टेस्ट  सीरीज का तीसरा मैच  बुधवार से खेला जाएगा। बता दें कि विराट कोहली  पिछले कुछ से समय से अच्छी फॉर्म  में नहीं हैं।

IND vs ENG  भारत से बदला लेने तीसरे टेस्ट में बड़े बदलाव करेगा इंग्लैंड, ऐसा होगा प्लेइंग XI

लंबे वक्त से  उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला है। विराट कोहली ने आखिरी  बार दो साल  पहले शतक जड़ा था। विराट  कोहली के शतक का इंतेजार फैंस भी कर रहे हैं।  देखने वाली बात रहती है कि तीसरे टेस्ट मैच में   विराट कोहली  क्या कुछ कमाल करते हैं।

विराट कोहली  अगर तीसरे टेस्ट मैच में शतक जड़ते हैं तो कहीं ना कहीं भारतीय टीम  की जीत  संभावना भी बढ़ जाएगी। भारतीय टीम का सीरीज में अब तक दबदबा रहा है और वह लीड्स में   भी  अपनी लय को बरकरा रखने के लिए उतरने वाली है।