×

IND VS ENG खौफ में हैं Virat Kohli , पूरी सीरीज में उठानी पड़ेगी परेशानी
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। इंग्लैंड दौरे  पर अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे  विराट कोहली पर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर  संजय मांजरेकर ने बड़ा बयान दिया है। मांजरेकर का मानना है कि   2014 के इंग्लैंड दौरे का  खौफ  विराट कोहली पर सवार हो गया है।  

IND VS ENG Team India  ने ट्रेन से तय किया  लंदन तक का सफर, क्रिकेटर्स ने पोस्ट की फोटोज

यही नहीं मांजरेकर को  तो यह भी लगता है कि  भारतीय टीम के कप्तान विराट  कोहली अगर  अपनी ऑफ साइड दिक्कतों को दूर नहीं करते हैं तो इंग्लैंड के  खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज  में उन्हें  दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । संजय मांजरेकर ने  विराट कोहली को लेकर अपने कॉलम में  कही बातें कही हैं।

IND vs ENG लगातार फ्लॉप प्रदर्शन के बाद चौथे  टेस्ट में Rishabh Pant  पंत पर गिरेगी गाज
 


उन्होने लिखा, इस वक्त विराट कोहली ऑफ साइड की  समस्याओं का सामना कर रहे हैं  । 2014  वापस आ रहा है और विराट कोहली को डरा रहा है  और अगर वो     2018 की तरह बॉल को नहीं छोड़ते हैं तो उन्हें पूरी सीरीज  में समस्या होगी। गौरतलब  हो कि साल  2014 का  इंग्लैंड का दौरा विराट कोहली के लिए बुरे सपने जैसा रहा था।

Shahid Afridi ने की Taliban  की तारीफ, भड़क उठे फैंस, ऐसे लगाई क्लास
 

उनके बल्ले से तब ज्यादा रन नहीं निकले थे । हालांकि  इसके बाद साल 2018 के इंग्लैंड दौरे पर अपनी गलतियों को सुधारते हुए   विराट ने वापसी की थी। पर एक बार फिर से वह  इंग्लैंड में    अपनी बल्लेबाजी संघर्ष कर रहे हैं। विराट कोहली  वैसा प्रदर्शन नहीं कर  पा रहे हैं जिसके लिए जाने जाते हैं। गौरतलब हो कि  विराट कोहली ने पिछले दो साल शतक नहीं लगाया है। भारतीय कप्तान  पर लगातार  अब शानदार प्रदर्शन करने का दबाव है।