×

Ind vs Eng विदेशी धरती पर Virat Kohli के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकार्ड, पहले था MS Dhoni के नाम
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लीड्स में खेले जा रहे   तीसरे टेस्ट मैच के तहत भी रन बनाने में नाकाम रहे । विराट कोहली महज  7 रन बनाकर  ही आउट हो गए । इसके साथ  विराट कोहली के नाम विदेशी धरती पर  अब  शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।  विराट कोहली भारत की ओर से   विदेशी धरती पर सबसे ज्यादा  बार एक अंक के स्कोर  में आउट होने वाले कप्तानों की  लिस्ट में टॉप पर पहुंच गए हैं।

IND VS ENG  करियर की सबसे खराब फॉर्म में Virat Kohli, पिछली 50 पारियों से नहीं जड़ सके सेंचुरी

 

इससे पहले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली संयुक्त रूप से   पहले स्थान पर थे। बता दें कि लीड्स टेस्ट मैच में  7 रन बनाकर  आउट होने के साथ ही  यह 16 वां  मौका   था जब किसी  टेस्ट मैच में  वह ऐसे  दहाई अंक तक नहीं पहुंच पाए। पूर्व कप्तान धोनी  15 बार दहाई  के  अंक में पहुंचने  से पहले  आउट  हुए  थे।

IND VS ENG Virat Kohli की  कप्तानी में चौथी बार हुआ ऐसा, जानकर होगी हैरानी 
 


इसके अलावा मोहम्मद अजहरूद्दीन   14 तो वहीं सौरव गांगुली 12 बार टेस्ट क्रिकेट में एक अंक के  स्कोर में आउट होकर वापस लौटे थे। बता दें कि लीड्स में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तहत भारतीय बल्लेबाजों की ओर से शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला है और   पूरी टीम महज 78 रनों पर जाकर ही ऑलआउट हो गई।इंग्लैंड  की ओर से  गेंदबाजों ने घातक प्रदर्शन किया है।  

IND vs ENG टॉस जीतते ही सोशल मीडिया पर छाए कप्तान Virat Kohli, देखें फैंस का रिएक्शन

भारत के लिए  रोहित शर्मा (19) और अजिंक्य रहाणे (18)  के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन और  क्रैग ओवरटन ने तीन-तीन विकेट लिए ।वहीं ओली रॉबिन्सन  और       सैम कुर्रन ने दो-दो विकेट लिए।