×

Ind vs Eng  Vinod Kambli ने Team India में बदलाव के लिए दिया ये सुझाव, फैंस ने कर दिया ट्रोल

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया को लीड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड के  खिलाफ पारी और  76 रनों से हार का सामना करना पड़ा । भारतीय टीम की  मुकाबले में बल्लेबाजी काफी  खराब रही  थी। पहली पारी में तो कई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू सके थे। तीसरे टेस्ट मैच में हार  के बाद दिग्गज खिलाड़ी  टीम में बदलाव के  सुझाव दे रहे हैं।

Ind vs Eng Virat Kohli इस वजह से हो रहे हैं फ्लॉप, ये गलत आदत पड़ रही भारी
 


पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने भी बदलाव का सुझाव  दिया लेकिन वह   सोशल मीडिया पर  फैंस के निशाने पर आ गए ।  विनोद कंबाली ने  टीम में खिलाड़ियों के बदलाव की सलाह दी  लेकिन  वह ट्विटर पर ट्रोल हो गए  और उनके बारे में कहा गया कि वह  मुंबई लॉबी का समर्थन कर रहे हैं।  

IND VS ENG चौथे टेस्ट में उतरेगा ये धाकड़ खिलाड़ी, Rohit Sharma के साथ करेगा ओपनिंग

विनोद कंबाली ने ट्विटर पर लिखा, अब समय  आ गया है  कि अजिंक्य  रहाणे को आराम दिया जाए   और सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन  में  शामिल किया जाए।इसके अलावा चार  तेज गेंदबाजों की बजाय आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिले और  अगर मैं कप्तान     होता तो मैं सभी  से मध्यक्रम को लेकर बात करता  और उनका आत्मविश्वास बढ़ाता ।

CPL 2021 इस खिलाड़ी ने किया बायो बबल का उल्लंघन, अब टूर्नामेंट से होना पड़ा बाहर

हालांकि  विनोद कांबली को अपने इस ट्वीट के लिए ट्रोल किया जा रहा है ।  एक यूजर ने लिखा,  मुंबई लॉबी । ये शर्मनाक है । भारत हारा है । क्या हम राज्य के पक्षपात को दूर रख सकते हैं ? सूर्यकुमार यादव  टीम में आने के हकदार हैं  लेकिन मयंक  अग्रवाल, हनुमा विहारी  उनसे आगे हैं  और यह शख्स से सुना जा रहा है  जो विश्व कप में  सूर्यकुमार यादव को नंबर चार पर देखना चाहता है ।न्यूट्रल बनो। देश पहले है और मुंबई बाद में। मिस्टर काबंली। इसके अलावा और भी की यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।