×

IND vs ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के लिए आई बहुत बुरी ख़बर, ये खिलाड़ी हुआ बाहर
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  भारत  और इंग्लैंड के बीच  25 अगस्त से  हेंडिग्ले में तीसरा टेस्ट मैच  खेला जाएगा।  इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका  लगा है। दरअसल      इंग्लैंड  के तेज गेंदबाज मार्क वुड कंधे की चोट   की वजह से  तीसरे टेस्ट मैच से  बाहर हो गए  हैं। मार्क वुड का  बाहर  होना   इंग्लैंड टीम के लिए तगड़ा  झटका है।

IND VS ENG तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया  की उतारेगी दमदार Playing XI, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका 


मौजूदा टेस्ट सीरीज के तहत इंग्लैंड अपने  खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही है ।  स्टुअर्ट ब्रॉड  चोटिल होकर पहले ही टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। वहीं जोफ्रा आर्चर  भी चोट के चलते टेस्ट सीरीज के लिए  उपलब्ध नहीं हैं। बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तहत इंग्लैंड को  151 रनों से  करारी हार का सामना  करना पड़ा   था।

T20 World Cup 2021 से Prithvi Shaw का कट सकता है पत्ता, ये  खिलाड़ी बना वजह 
 


अब  इंग्लैंड की  निगाहें वापसी पर रहने वाली हैं। लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच की बात  की जाए तो   भारत का इंग्लैंड पर दबदबा  रहा था। भारत ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के    शानदार प्रदर्शन के दम पर जीत हासिल की थी। लॉर्ड्स  में   आखिरी  दिन  भारत ने    इंग्लैंड के सामने   272 रनों का  बड़ा  लक्ष्य  रखा था ।  

WWE NXT TakeOver के धमाकेदार इवेंट ने  सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस  की आई प्रतिक्रिया
 

इस लक्ष्य को इंग्लैंड   हासिल नहीं कर पाए थे और    120 रनों पर हीजाकर ढेर हो गया था। टीम  इंडिया तीसरे टेस्ट मैच के तहत भी  अपनी लय को बरकरार रखना चाहेगी,  ऐसे में इंग्लैंड के लिए भी  वापसी  आसान  नहीं रहने वाली है।