×

IND VS ENG  इस खिलाड़ी के साथ हो रही है नाइंसाफी, अब मिलना चाहिए  Playing XI में मौका
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।  भारत और इंग्लैंड के बीच जारी मौजूदा टेस्ट सीरीज के तहत  अब चौथा  मैच 2 सितंबर से खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट मैच के  तहत  हार के बाद  अब भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकती है।  सबसे बड़ा सवाल है कि  हनुमा विहारी को कप्तान विराट कोहली मौका देंगे या नहीं।

Ind vs Eng, 4th Test भारत और इंग्लैंड की भिड़ंत को कब -कहां और कैसे मोबाइल पर देख सकते हैं LIVE
 


हनुमा विहारी एक अच्छे  खिलाड़ी हैं लेकिन उनके साथ   नाइंसाफी हो रही है क्योंकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया जा  रहा है।  इंग्लैंड दौरे पर भी तीन  टेस्ट मैच  अब तक हो चुके हैं लेकिन हनुमा विहारी को मौका नहीं मिला है। हनुमा विहारी ऐसे  खिलाड़ी  हैं जो कई बार खुद को साबित कर चुके हैं। विहारी ने  अब तक भारत के लिए  12 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने  624 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 4 अर्धशतक भी शामिल हैं ।

T20 World Cup के लिए  Inzamam Ul Haq ने चुनी पाकिस्तान की  15 सदस्यीय टीम, जानें किन्हें दिया मौका 

आखिरी मैच उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी साल  की शुरुआत में खेला था।   ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में  हुए  टेस्ट मैच केतहत अश्विन के साथ मिलकर   विहारी ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया  था। विहारी ने  161 गेंदो  पर  सिर्फ नाबाद 23 रन बनाए और अश्विन ने 128 गेंदों पर नाबाद 39 रन बनाकर  62 रनों की साझेदारी  करते हुए मैच ड्रॉ कराया था।

Breaking बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, ये  स्टार खिलाड़ी  T20 World Cup से हटा

हनु्मा विहारी    नंबर 5 पर   अजिंक्य रहाणे की जगह आसानी से  ले सकते हैं, अगर उन्हें मौका दिया जाता है तो ।  बता दें कि    अजिंक्य रहाणे  मौजूदा सीरीज के तहत खराब फॉर्म में चल रहे हैं और उन पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं। हालांकि खराब प्रदर्शन के बाद भी   कप्तान कोहली रहाणे को ही मौका देने का काम कर रहे हैं।