×

IND vs ENG टीम इंडिया के लिए संकट बना ये खिलाड़ी,  अगले  टेस्ट मैच से छुट्टी तय 
 

 

स्पोर्टस न्यूज डेस्क । भारत  और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच लीड्स में खेला  जा रहा है।  मैच  की पहली पारी में  भारत की टीम 78 रनों पर जाकर ढेर हो गई ,वहीं  तीसरे दिन खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने अपनी पारी में   8 विकेट  खोकर 423 रन बना लिए हैं  और इंग्लिश टीम की कुल  बढ़त  345 रन हो चुकी है।

CPL 2021 पहले ही मैच में गरजा  Shimron Hetmyer का बल्ला, गुयाना ने त्रिनबागो को  दी शिकस्त
 


मुकाबले में   पहले जहां भारत के  बल्लेबाज फ्लॉप रहे तो वहीं इसके  बाद  गेंदबाज भी वैसा   प्रदर्शन नहीं कर सके। टीम इंडिया के लिए गेंदबाजों में बड़ा संकट  ईशांत शर्मा बना रहे हैं। दरअसल ईशांत शर्मा के खराब  प्रदर्शन से भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं।   ईशांत शर्मा को तीसरे टेस्ट मैच के तहत एक भी विकेट नहीं मिला है। ईशांत शर्मा  ने  22 ओवर की गेंदबाजी में लगभग 4.30 की रन रेट से  92 रन दे दिए और वो कोई भी  विकेट लेने मे नाकाम  रहे।

IND vs ENG हेडिंग्ले टेस्ट में भारत के बुरे हाल के लिए  Inzamam Ul Haq ने  इन दो खिलाड़ियों को दोषी ठहराया

ईशांत शर्मा ने  अब तक जिस तरह  का प्रदर्शन किया है  उसके बाद उनकी अगले मैच से छुट्टी हो  सकती है ।  विराट कोहली  ईशांत शर्मा की  जगह अगले मैच में  शार्दुल ठाकुर को    प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं। तीसरे मैच में ईशांत शर्मा  के प्रदर्शन को देखकर लगता है कि उन्हें चौथे मैच के तहत मौका नहीं दिया  जाएगा।

IND vs ENG मैदान पर Rishabh Pant से हुई बड़ी गलती,  अंपायर ने दी चेतावनी 

लीड्स टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी  ने 3, रविंद्र जडेजा   और मोहम्मद सिराज ने दो और जसप्रीत बुमराह ने  एक विकेट झटका । पिछले मुकाबलों की बात की जाए  तो भारतीय गेंदबाज इस मैच में अपनी छाप छोड़ सकते हैं ।  इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने लगातार तीसरे टेस्ट मैच  में शतक ठोककर अपनी   टीम को  मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया । जो रूट ने अंत में  121 रन बनाकर बुमराह की गेंद पर बोल्ड हुए।