×

IND VS ENG चौथे टेस्ट में उतरेगा ये धाकड़ खिलाड़ी, Rohit Sharma के साथ करेगा ओपनिंग
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।   इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में  शर्मनाक हार के बाद   टीम इंडिया अब चौथे टेस्ट मैच   में बड़े बदलाव कर सकती है।  भारत और इंग्लैंड  के बीच चौथे टेस्ट मैच के तहत    2 सितंबर से भिड़ंत होनी है। चौथे  टेस्ट मैच के तहत     मयंक अग्रवाल को रोहित शर्मा के साथ  बतौर ओपनर उतारा जा सकता है।

BCCI की लगेगी लॉटरी ,अगले साल IPL से होगी बंपर कमाई
 


वहीं केएल राहुल को नंबर पर पांच पर अजिंक्य रहाणे की जगह बल्लेबाजी  के लिए आजमाया जा सकता है। अजिंक्य रहाणे   का प्रदर्शन खराब रहा है और ऐसे में उनका टीम से बाहर होना तय है। वैसे भी केएल  राहुल को भारतीय टेस्ट टीम में बतौर  मध्यक्रम के बल्लेबाज के रूप में  ही शामिल किया गया था।

CPL 2021 इस खिलाड़ी ने किया बायो बबल का उल्लंघन, अब टूर्नामेंट से होना पड़ा बाहर
 


टेस्ट सीरीज के शुरु होने से पहले मयंक अग्रवाल को चोट लग गई थी, इसी वजह से   केएल राहुल  रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आए हैं। मयंक अग्रवाल को आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया दौरे  पर ब्रिस्बेन टेस्ट में खेलने का मौका मिला था। मयंक अग्रवाल अब तक भारत के लिए  14 टेस्ट मैचों में करीब 46 की औसत से 1052 रन बनाए हैं ।

 Birthday Special 52 साल का हुआ ये महान भारतीय  गेंदबाज जिसे  कहा गया शारजाह का शहंशाह

इस दौरान  तीन शतक और चार अर्धशतक भी उन्होंने जड़े हैं।  मयंक अग्रवाल को खतरनाक बल्लेबाज माना जाता है जो भारतीय सरजमीं पर 215, 243  और  108 रनों की बड़ी पारी खेल चुके हैं।  इंग्लैंड दौरे पर मयंक अग्रवाल  वैसे भी  बारी का इंतेजार कर रहे हैं।टीम इंडिया लीड्स टेस्ट मैच में पारी और 76 रनों से हार मिली थी। विराट  सेना   वापसी के लिए  मैदान में उतरने वाली है।