×

IND vs ENG इस  दिग्गज ने की भविष्यवाणी, तीसरे टेस्ट से भी Ashwin होंगे बाहर
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड दौरे पर पहले दो टेस्ट मैचों के तहत    स्टार स्पिनर आर  अश्विन को मौका नहीं मिला है । भारतीय टीम अब  25 अगस्त से    इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा  टेस्ट मैच खेलने जा रही है।लीड्स में खेले जाने वाले इस मैच के तहत आर अश्विन को मौका दिया जाएगा या नहीं,यह  सवाल बना हुआ है।

IPL 2021 मुश्किल  में फंसी Delhi Capitals,  दूसरे चरण में पंत या अय्यर में से किसे बनाए कप्तान 


 मुकाबले  से पहले  पूर्व  क्रिकेटर  और कमेंटटेर आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि    आर अश्विन को तीसरे टेस्ट मैच के  तहत मौका मिलेगा या नहीं। आकाश चोपड़ा का मानना है   कि अगले मैच में भी अश्विन को जगह नहीं मिल पाएगी । उन्होंने कहा   , मुझे नहीं लगता है  कि  हेडिंग्ले  में होने वाले तीसरे टेस्ट  में भी  अश्विन को मौका मिलेगा।

Rahul Dravid नहीं बन पाएंगे टीम इंडिया के हेड कोच, सामने आया बड़ा कारण 
 


किसी की इंजरी हुई तो ही प्लेइँग इलेवन में जगह बन सकती है । लॉर्ड्स की पिच सूखी थी और  आपके पास वहां दो स्पिनर्स के साथ उतरने का अच्छा मौका था लेकिन हेडिंग्ले दो स्पिनर्स की जरूरत नहीं पड़ने वाली है। आकाश चोपड़ा ने  जाहिर कर दिया है कि  आने वाले मैचों के तहत भी    रविंद्र जडेजा ही अश्विन का पत्ता काटने वाले हैं। माना जा रहा है कि  टीम इंडिया  वैसे भी जीत की  लय में हैं

23 साल की उम्र में Rishabh Pant हैं करोड़ों के मालिक, जी रहे हैं लग्जरी लाईफस्टाइल

और इसलिए  कप्तान विराट कोहली यहां बदलाव करने से बचना चाहेंगे।भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच  25 अगस्त से खेला जाएगा। टीम इंडिया   की निगाहें जहां दुगनी बढ़त हासिल करने  पर रहने वाली हैं।दूसरी ओर   इंग्लैंड टीम  भी वापसी की कोशिश करेगी और ऐसे में भारतीय टीम अपनी रणनीति में ज्यादा बदलाव नहीं कर  सकती है।