×

IND vs ENG इस भारतीय दिग्गज को  KL Rahul में दिखती है Rahul Dravid की झलक
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  केएल राहुल ने  इंग्लैंड के  खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तहत बल्ले  से शानदार प्रदर्शन किया  है।केएल राहुल ने     84 रनों की पारी खेली और  टीम इंडिया   को  95 रनों की बढ़त दिलाने में अहम योगदान दिया । केएल राहुल की  शानदार बल्लेबाजी को देखकर   टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान भी उनके मुरीद हो गए। जहीर खान ने     29 साल के  केएल  राहुल की तुलना    राहुल द्रविड़ से की है ।जहीर खान का मानना है कि  केएल राहुल  ने  राहुल द्रविड़  की तरह  भारतीय टीम में एक अलग  रोल अदा किया है।

 Ind vs Eng 1st test मैच जीतने के लिए चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों को करना होगा कमाल  
 


जहीर खान ने क्रिकबज से बातचीत  करते हुए कहा  राहुल (द्रविड़) ने टीम  के लिए विकेटकीपिंग  ग्लव्स पहना था  और इस   राहुल ने भी ऐसा ही किया है ।इसमें बैंगलोर कनेक्शन है  या फिर नाम की समानता है लेकिन वो भी काफी  टैलेंटेड हैं । राहुल  द्रविड़ ने  टीम इंडिया के लिए काफी  कुछ दिया है।

Anil Kumble  ने अपना सबसे बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने पर James Anderson  को इस  अंदाज में दी बधाई, जानें क्या कहा
 


साथ ही  जहीर खान ने कहा कि तुलना के लिए राहुल  का ये शो  काफी  नहीं , लेकिन   अपने  रोल मॉडल को देखते हुए जिन्होंने टीम इंडिया के लिए कहीं ज्यादा  योगदान दिया है , उ्न्हें भी इसी नजर से देखा जा रहा है।जहीर खान ने  आगे कहा कि   केएल राहुल  के बारे में  इस सीरीज  में काफी  बात की जाएगी  

 IND vs  ENG इंग्लिश खिलाड़ी ने  KL  Rahul ​को दिया धक्का, फैंस ने ट्विटर पर जमकर निकाली भड़ास, VIDEO
 

जिस तरह से उन्होंने  मौके को भुनाया है  जिस तरह से उन्होंने गेंद को हिट  किया और कवर ड्राइव लगाई  है  वो तारीफ के हकदार हैं। गौरतलब हो कि   केएल राहुल की   करीब दो साल बाद  भारतीय टीम में वापसी हुई  और उन्होंने  खुद  साबित करने का कम किया।