×

IND VS ENG इस इंग्लिश खिलाड़ी बताया, किस तरह Joe Root को जल्दी आउट कर सकती है टीम इंडिया
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच भले ही जीत लिया  लेकिन इंग्लिश कप्तान जो रूट की फॉर्म भारत के लिए परेशानी का  सबब बनी हुई है । जो रूट  का मौजूदा सीरीज  में भारत के खिलाफ बल्ला जमकर चल रहा है। जो रूट ने भारत के   खिलाफ पहला टेस्ट मैच में शतक जड़ा था।वहीं दूसरे  टेस्ट मैच में उनके बल्ले से  180 रनों की पारी निकली ।

IND VS ENG  Mohammed Siraj के आगे नतमस्तक हुआ  पाकिस्तान, इस दिग्गज ने कह दी बड़ी बात
 


जो रूट अब तक दो टेस्ट मैच में  128 .66 की औसत से 386 रन बना चुके हैं। जो रूट   टीम इंडिया के लिए बड़ी आफत बन रहे हैं। इसी  बीच लीड्स में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले  पूर्व  इंग्लिश स्पिनर मोंटी पनेसर ने बताया है कि कैसे     भारत जो रूट को जल्दी आउट कर सकता है। मोंटी पनेसर ने बताया कि इंग्लैंड के कप्तान को शॉर्ट गेंद डालना  बेवकूफी है क्योंकि वह पुल शॉट खेलते हैं ।

Dinesh Karthik ने बताया  T20 World Cup में भारत के लिए कौन सा खिलाड़ी हो सकता है अहम साबित 
 



मोंटी पनेसर ने  कहा कि  उन्हें पांचवें स्टंप की लाइन पर लगाातर गेंदबाजी करनी चाहिए ।   पनेसर ने कहा कि  जिस तरह से  लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में पांचवें स्टंप पर गेंद डालकर जो रूट को भारत ने आउट किया  वो बिल्कुल सही प्लान था। विराटकोहली को जो रूट के खिलाफ  दोबारा प्लाना बनाना चाहिए। जैसे ही जो रूट क्रीज पर आए बुमराह  को तुरंत अटैक  पर लगाना चाहिए।

IND vs ENG ये बड़ी गलती कर रहे हैं  Jasprit Bumrah,  दक्षिण  अफ्रीका  के पूर्व बॉलर ने दी बड़ी सलाह


मोंटी पनेसर को लगता है कि   जो रूट पर बुमराह के अलावा मोहम्मद सिराज भी दबाव बना सकते हैं।उन्होंने कहा  कि जो रूट से लगातार गेंद खाली कराते  रहना जरूरी है ।. वो स्वछंद तरीके से खेलना पसंद करते हैं। बुमराह और सिराज    अगर उन्हें लगातार  पांचवें स्टंप पर गेंदबाजी करें तो     रूट को  अपना प्लान बदलना  होगा और वो आउट हो सकते हैं।