×

IND VS ENG इन चार भारतीय खिलाड़ियों पर  मंडराया संकट, खत्म हो जाएगा करियर
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।।  भारत और इंग्लैंड के बीच  पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।वहीं टेस्ट सीरीज  का चौथा मैच   2 सितंबर से ओवल में  खेला जाएगा। इंग्लैंड के मौजूदा दौरे का हिस्सा  कुछ  भारतीय खिलाड़ियों के करियर पर तलवार लटकी है। दरअसल  जिन  चार खिलाड़ियों का हम जिक्र  कर रहे हैं उनके करियर का इंग्लैंड आखिरी दौरा हो सकता है  और इसके बाद शायद ही उन्हें भारतीय टीम में मौका मिले।

IND VS ENG चौथे टेस्ट मैच से पहले Ashwin  से डरे हुए अंग्रेज, जानिए आखिर क्यों 
 

अजिंक्य रहाणे -  टीम इंडिया के  उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के करियर पर तलवार लटकी हुई है।दरअसल रहाणे  भारत की वनडे और टी 20 टीम से तो बाहर चल रहे हैं। अब वह टेस्ट के तहत जैसा प्रदर्शन कर रहे हैं ु उसके बाद उन्हें टीम से बाहर किया जा  सकता है। इंग्लैड के मौजूदा दौरे पर   रहाणे ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। रहाणे के बल्ले से  सिर्फ एक अर्धशतक ही इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में निकला है।

Rohit Sharma ने अब Test Cricket में मचाया तहलका,  करियर खत्म करने वालों कर दी बोलती बंद
 

ईशांत शर्मा   -33 वर्षीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के लिए भी खतरे की घंटी बज चुकी है । ईशांत ने  इंग्लैंड अपना वैसा प्रभाव अब तक नहीं छोड़ा है जिसके लिए वह जाने जाते हैं।माना जा  रहा है कि इंग्लैंड के  इस दौरे के बाद  ईशांत  को  भारतीय  टेस्ट टीम में शायद ही जगह मिले।

IND VS ENG Virat Kohli बनाएंगे हिमालय जैसा बड़ा रिकॉर्ड, एक रन की है दरकार , सचिन को छोड़ेंगे पीछे
 

रिद्धिमान साहा - इंग्लैंड दौरे पर भारतीय  टीम का हिस्सा रिद्धिमान साहा भी हैं। टेस्ट सीरीज  के तहत साहा को अभी  तीन मैचों में से  एक के तहत भी मौका नहीं मिला है। ऋषभ पंत के टीम में होने से    रिद्धिमान साहा को   कम मौके मिल पा रहे हैं।   उनके करियर पर भी संकट के बादल ही हैं।

उमेश यादव - तेज गेंदबाज उमेश यादव को पिछले  9 महीने से भारतीय टीम टेस्ट टीम  की प्लेइंग  इलेवन में जगह नहीं मिली है । उमेश यादव  आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेलते हुए नजर आए थे। भारतीय टीम   में बाकी  तेज गेंदबाजों के होने से  उमेश यादव को मौके नहीं मिल  पाते हैं।  उमेश यादव का कहीं ना कहीं बेंच पर बैठे हुए ही करियर खत्म होता नजर आ रहा है।