×

IND VS ENG तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की बैंड  बजा सकते हैं  ये 4 भारतीय  खिलाड़ी
 

 

जयपुर स्पोट्स् डेस्क। भारत  और  इंग्लैंड के बीच अब  तीसरे  टेस्ट मैच के तहत भिड़ंत होने वाली है। दोनों टीमें 25 अगस्त  से लीड्स में एक दूसरे भिड़ेंगी। हम यहां उन चार खिलाड़ियों के नाम  बता रहे हैं जो इंग्लैंड टीम पर तीसरे टेस्ट मैच में भी भारी पड़ेंगे। बता दें कि  टीम इंडिया के खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन  कर रहे हैं।   लॉर्ड्स में टेस्ट मैच  ही इंग्लैंड को  151 रनों से मात देने का काम किया। भारतीय टीम सीरीज में 1-0 की बढ़त लिए हुए है।

IND vs ENG तीसरे टेस्ट में कौन सा खिलाड़ी Mark Wood  की लेगा जगह, ये हैं दो दावेदार 
 

रोहित  शर्मा  -  टीम इंडिया के   ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा  विदेशी धरती  पर खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं। वह    तीसरे टेस्ट मैच  के तहत  इंग्लैंड टीम की बैंड बजा सकते हैं । लॉर्ड्स टेस्ट मैच में  ही रोहित  शर्मा ने   83 रनों की पारी  खेली थी। रोहित  शर्मा  अब तीसरे टेस्ट मैच ें   में  अपनी फॉर्म को जारी  रखना चाहेंगे।

IND vs ENG Virat की कप्तानी के फैन हुए पूर्व कप्तान, इंग्लैंड को दी  चेतावनी 


 केएल राहुल-  इंग्लैंड के लिए मौजूदा टेस्ट सीरीज में सबसे बड़ा खतरा हैं तो वह केएल राहुल।   इंग्लैंड के खिलाफ राहुल ने पहले टेस्ट मैच में  84 रनों की  पारी  खेली तो वहीं दूसरे टेस्ट मैच में उनके बल्ले से शतक निकला । केएल राहुल की  वजह से   भारत का टॉम ऑर्डर काफी मजबूत हो जाता है।

WI vs PAK Fawad Alam ने अपनी टेस्ट शतकीय पारी को लेकर  किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा 
 

मोहम्मद सिराज  -  युवा तेज गेंदबाज   मोहम्मद सिराज का इंग्लैंड में  भी घातक प्रदर्शन  जारी है। उन्होने  लॉर्ड्स टेस्ट मैच की दोनों पारियों में  4-4 विकेट लिए थे। मोहम्मद सिराज  अगर तीसरे टेस्ट मैच में  भी अपनी लय को जारी रखते हैं तो इंग्लैंड टीम की मुश्किलें बढ़ जाएंगी।

जसप्रीत बुमराह -  पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे । बुमराह  अपनी लय में लौट आए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पहले  दो टेस्ट मैचों केतहत  उन्होंने विकेट निकालकर  ही दिए हैं। जसप्रीत बुमराह   इंग्लैंड के खिलाफ अब तीसरे टेस्ट मैच में भी मुसीबत बन सकते हैं।