×

IND VS ENG तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया  की उतारेगी दमदार Playing XI, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच   25  अगस्त से   तीसरा टेस्ट  मैच  लीड्स में   खेला जाएगा । टीम इंडिया निगाहें सीरीज में  बढ़त हासिल करने पर रहने वाली हैं।बता दें कि टेस्ट सीरीज का पहला मैच नॉटिंघम में खेला गया था जो बारिश की वजह से  ड्रॉ रहा  था। वहीं दूसरे टेस्ट मैच के तहत  लॉर्ड्स में  भारत  और इंग्लैंड के बीच भिड़ंत हुई  थी।

T20 World Cup 2021 से Prithvi Shaw का कट सकता है पत्ता, ये  खिलाड़ी बना वजह 
 


लॉर्ड्स टेस्ट मैच  में  भारतीय टीम को  151 रनों से जीत मिली थी और उसने  1-0 की बढ़त हासिल करने का काम किया था। टीम इंडिया अब तीसरे टेस्ट मैच के तहत  लीड्स में जीत के साथ बढ़त  दुगनी करना चाहेगी।  तीसरे टेस्ट मैच से पहले सवाल  यह भी  है कि क्या  कप्तान कोहली अब  बदलाव के साथ मैदान में उतरेंगे।

WWE NXT TakeOver के धमाकेदार इवेंट ने  सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस  की आई प्रतिक्रिया
 



वैसे तो  भारतीय  टीम जीत की लय में है  और ऐसे में कप्तान विराट कोहली शायद ही  कोई बदलाव करेंगे। टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर चार तेज   गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ उतर रहा है। तीसरे टेस्ट मैच में भी  टीम इंडिया की यही रणनीति हो सकती है।

Rishabh Pant को सूझी मस्ती खुद बताया 'शरीफ लड़का', ईशांत और अक्षर ने ऐसे की खिंचाई

। तीसरे टेस्ट मैच में जो एक बदलाव नजर आता है रविंद्र जडेजा की जगह  अश्विन   को मौका दिया जा सकता है।  बता दें कि जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ  खेले दोनों टेस्ट मैचों में कोई  विकेट नहीं लिया, हालांकि उन्होंने     बल्ले   रन जरूर बनाए हैं।

 तीसरे टेस्ट के लिए भारत की संभावित प्लेइंग xi - विराट कोहली( कप्तान ) ,रोहित शर्मा,  केएल  राहुल, चेतेश्वर पुजारा,   ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा/अश्विन,  जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज,   ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी