×

IND VS ENG Team India  ने ट्रेन से तय किया  लंदन तक का सफर, क्रिकेटर्स ने पोस्ट की फोटोज
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। भारत  और इंग्लैंड    चौथे टेस्ट मैच के तहत केनिंग्टन ओवल में भिड़ेंगी। यह मुकाबला  2 सितंबर से खेला जाएगा, जिसको लेकर टीम इंडिया   के सभी  खिलाड़ी लीड्स  से लंदन पहुंच चुके हैं। भारतीय क्रिकेटर्स और उनके परिवार के लिए  लीड्स  से लंदन का सफर     बेहद शानदार रहा , क्योंकि उन्हें लग्जरी ट्रेन से यह सफर तय किया है।

IND vs ENG लगातार फ्लॉप प्रदर्शन के बाद चौथे  टेस्ट में Rishabh Pant  पंत पर गिरेगी गाज

 क्रिकेटर्स  ने अपने सफर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं। भारतीय क्रिकेटर  केएल राहुल, उमेश यादव ,मयंक अग्रवाल  समेत हनुमा विहारी की वाइफ प्रीतिराज  ने इस सुहाने  सफर की फोटो पोस्ट की है। भारत  और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी  पर है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच  ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला गया, जो बारिश के चलते ड्रॉ रहा ।

Shahid Afridi ने की Taliban  की तारीफ, भड़क उठे फैंस, ऐसे लगाई क्लास

वहीं दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स मैदान पर खेला गया  , जहां टीम इंडिया ने  151 रनों से ऐतिहासिक  जीत दर्ज की  थी।इसके बाद  हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के तहत  भारतीय टीम को पारी और  76रनों से हार का सामना करना पड़ा ।  भारत और इंग्लैंड के बीच   टेस्ट सीरीज  अब रोमांचक मोड़ पर आ गई है।  जो भी टीम सीरीज के   बचे हुए दो मैचों में कमाल करेगी वह  सीरीज अपने नाम कर सकती है।

 टीम इंडिया ने पिछले काफी वक्त से इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज नहीं जीती  है। ऐसे में इस बार विराट के नेतृत्व में क्या भारतीय टीम इतिहास रच पाएगी, यह देखना काफी अहम रहने वाला है। भारतीय टीम  ने अपना पिछला मैच गंवाया है और ऐसे में उसे वापसी के लिए रणनीति में बदलाव करना होगा।

IND vs ENG Team India  पर से टला सबसे बड़ा संकट, 4th Test से बाहर हुआ Virat का सबसे बड़ा दुश्मन