×

IND VS ENG टीम इंडिया से  हुई बड़ी चूक,  हार से चुकानी पड़ सकती कीमत
 

 

स्पोर्ट्स  न्यूज डेस्क। भारत  और इंग्लैंड के   बीच  ओवल टेस्ट मैच के तहत मेजबान टीम मजबूत स्थिति में  है।दरअसल इंग्लैंड  की टीम  99 रनों से बढ़त लेने में सफल रही है और यही वजह है कि भारतीय टीम मुश्किल  में है। टीम इंडिया ने   इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट  के दूसरे दिन मध्य ओवरों   में रन लुटाए ,जिससे मेजबान टीम  99 रनों की बढ़त लेने में   सफल रही ।

LIVE IND vs ENG तीसरे दिन का खेल शुरू, भारतीय बल्लेबाजों को करना होगा दमदार प्रदर्शन
 


इसको लेकर खुद  उमेश यादव ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर कहा, हमें पता था कि हमने सिर्फ 191 रन बनाए हैं। जब हमने शुरुआत की तो सिर्फ एक ही चीज सोचा कि हमें बस मेडन ओवर डालनी है। हम विकेट के पीछे नहीं भाग रहे थे पर  मेडन ओवर डालना चाहते थे। हमने कोशिश की और सफल भी हुए।  

IND vs ENG घातक प्रदर्शन कर  Umesh Yadav ने इन दो खिलाड़ियों की बढ़ा दी टेंशन

मध्य ओवरों में हमने 40-50 रन लुटाए जिसके बाद गेम खुला और उन्होंने 80-90 रन आसानी से बना लिए। उमेश  यादव ने यह बात स्वीकार की है कि   हमारी तरफ से कुछ गलतियां हुई।हमने जिस तरह से  विकेट लिए ।मुझे लगता है कि हमें थोड़ा और  कसने की जरूरत थी लेकिन हमने मध्य ओवरों में कुछ  रन लुटाए।

BAN VS NZ  दूसरे T20 में भी बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को रौंदा,  कीव टीम  को दी करारी मात

बता  दें कि   अब मुकाबले में दूसरी पारी के तहत  भारतीय बल्लेबाजों को बढ़िया प्रदर्शन करना होगा तब  जाकर ही  मेजबान टीम के  सामने एक चुनौतीपूर्ण  लक्ष्य रखा जा सकेगा। दूसरी पारी में इंग्लैंड  के खिलाफ   गेंदबाजों की  अहम भूमिका होगी। पहली पारी के तहत  उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी की थी । जो रूट समेत कुल  तीन  विकेट लिए थे। दूसरी  पारी के तहत भी वह अपनी लय को कायम रखना चाहेंगे।