×

IND vs ENG  दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को मिली बुरी ख़बर, ये  खिलाड़ी हुआ चोटिल 
 

 

 जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से खेला जाएगा । इस मुकाबले से पहले टीम  इंडिया के लिए बुरी ख़बर आई है ।दरअसल दूसरे टेस्ट मैच के  शुरु होने से पहले भारतीय टीम का बड़ा झटका लगा है क्योंकि टीम के स्टार  ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर  हैमस्ट्रिंग  की समस्या से जूझ रहे हैं। ऐसे में वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं।

IND vs ENG लॉर्ड्स में होने वाले  दूसरे टेस्ट मैच में जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल 
 


ख़बरों   की  माने तो  लॉर्ड्स में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के तहत शार्दुल  ठाकुर नहीं  खेल पाते हैं तो उनकी जगह    तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को मौका मिल सकता है। दूसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम    चार तेज  गेंदबाजों और एक स्पिनर के साथ ही मैदान  में उतरेगी। शार्दुल ठाकुर की बात की जाए तो   उन्होंने  पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों को मिलाकर कुल    4 विकेट झटके थे।

IND VS ENG   लॉर्ड्स में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट, ऐसा होगा भारत का प्लेइंग इलेवन
 


हालांकि शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं रही थी और वह जेम्स एंडरसन  की गेंद पर बिना खाता  खोले आउट हो गए थे। बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर   भारतीय टीम अपने खिलाड़ियों की चोटों से परेशान  हैं।  सीरीज के शुरु होने से पहले   शुभमन गिल , वाशिंगटन सुंदर और  रिजर्व  खिलाड़ी आवेश खान  चोटिल होकर दौरे से पहले ही बाहर हो चुके हैं।

David Warner ने  दिया बड़ा अपडेट जानिए IPL 2021 के दूसरे चरण में खेलेंगे या नहीं 

मयंक अग्रवाल अपनी चोट की वजह से पहले टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन सके थे। इन तमाम खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद शार्दुल ठाकुर को भी चोट लगना  टीम इंडिया के लिए  बड़ा झटका ही माना जाएगा। बता दें कि पहला टेस्ट   मैच भारत और इंग्लैंड  के बीच बारिश की वजह से   ड्रॉ हो गया था। अब दूसरे  टेस्ट मैच में भारत और इंग्लैंड के बीच  जबरदस्त भिड़ंत देखने  को मिल सकती है।