×

IND VS ENG:बुमराह ने की जबर्दस्त गेंदबाजी के दम  पर टीम इंडिया ने इंग्लैंड में किया ये कारनामा
 

 

जयपुर  स्पोर्ट्स डेस्क।। लंबे वक्त से खराब फॉर्म से जूझ रहे जसप्रीत बुमराह  इंग्लैंड के खिलाफ पहले ही टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आए हैं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड  के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर पहला टेस्ट मैच  खेला जा रहा है , जहां इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले  बल्लेबाजी  का फैसला लिया।

टीम इंडिया को  गेंदबाजी करने का मौका मिला  और  मेहमान टीम को पहली सफलता   जसप्रीत बुमराह ने  ही दिलाई। मुकाबले में  इंग्लैंड की   शुरुआत बेहद खराब  रही है। इंग्लैंड का पहला विकेट  पारी के शुरुआती ओवर में ही गिर गया।    भारत की ओर से पहला ओवर   जसप्रीत बुमराह ने किया ।

IND vs ENG: विराट का उड़ा मजाक, जानिए क्यों  जमकर ट्रोल हुए कप्तान कोहली 
 

उन्होंने मैच के पहले ओवर  की  5 वीं गेंद पर बाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज  रोरी बर्न्स  को lbw कर पवेलियन की राह दिखाई। जसप्रीत बुमराह की गेंद पर आउट होने के बाद  रोरी बर्न्स को यकीन नहीं हुआ और उन्होने रिव्यू लेने का फैसला  किया । रिव्यू टीम इंडिया के हक में आया और इंग्लैंड कीटीम   की शुरुआत बेहद खराब हुई।

IND vs ENG: विराट का उड़ा मजाक, जानिए क्यों  जमकर ट्रोल हुए कप्तान कोहली 
 

  टीम  इंडिया ने जसप्रीत बुमराह की  गेंदबाजी के दम पर 25 साल बाद इंग्लैंड  बड़ा कारनामा किया है । इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में इंडिया  ने  पहले ओवर में  एक विकेट हासिल किया। 25 साल में पहली बार ऐसा हुआ है जब भारत ने इँग्लैंड के खिलाफ पहले  ओवर  में विकेट लिया हो। माइकल एथरटन  को lbw आउट किया था। भारतीय टीम की निगाहें  पहला टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल करने पर रहने वाली हैं।

T20 World Cup  के बाद वेस्टइंडीज का यह धाकड़  खिलाड़ी ले लेगा  संन्यास, हुआ ऐलान