×

IND VS ENG लंदन की सड़कों पर पत्नी संग ठुमके लगाते नजर आए  Suryakumar Yadav, देखें वायरल VIDEO 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। सूर्यकुमार यादव भी इंग्लैंड दौरे पर हैं और वह क्वारंटाइन पूरा करने के बाद इंग्लैंड में टीम से भी जुड़ गए हैं।बता दें कि  पृथकवास  में होने की वजह से ही सूर्यकुमार यादव   इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों  का  हिस्सा नहीं  बन सके ।   भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच  25 अगस्त से खेला जाएगा ।

T20 World Cup 2021 को लेकर कप्तान Virat Kohli और BCCI के बीच हुई चर्चा 
 


इस मुकाबले में सू्र्यकुमार यादव को जगह मिलेगी या नहीं,  यह  तो देखने वाली बात रहती है । पर इस मुकाबले  से पहले सूर्यकुमार यादव लंदन की सड़कों पर   एंजॉय करते हुए नजर आए हैं। वीडियो सामने आया है जिसमें   सूर्यकुमार यादव लंदन की सड़कों पर अपनी पत्नि के साथ ठुमके लगा रहे  हैं। सूर्यकुमार यादव  दो महीने के समय के बाद अपनी पत्नि से मिले हैं ।

ऐसे  में   कपल साथ में  टाइम बिता रहे हैं। सूर्यकुमार यादव  ने खुद डांस का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । उन्होंने वीडियो  शेयर करते हुए  कैप्शन  लिखा,  65 दिनों  बाद, लंदन की सड़क पर देविशा के  साथ  डांस। वीडियो को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है ।बता दें कि सूर्यकुमार यादव  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

T20 World Cup 2021  कप्तान  Eoin Morgan ने बताई इंग्लैंड टीम की सबसे बड़ी मजबूती,  जानिए क्या कहा 
 


सूर्यकुमार यादव के इस   वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा  रहा है। बता दें कि   सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में श्रीलंका दौरे पर सीमित प्रारूप सीरीज के तहत टीम इंडिया के लिए  धमाकेदार प्रदर्शन किया था । इस बात का ईनाम सूर्यकुमार यादव को मिला और उन्हें इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम  में शामिल किया गया।

IPL 2021  के दूसरे  फेज के लिए जानिए कब  UAE रवाना होगी SRH,  डेट आई सामने