×

IND vs ENG  Shardul Thakur हुए फिट, Ashwin को भी मिल सकता है मौका,  ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  भारत  और इंग्लैंड के बीच   25 अगस्त से लीड्स  में  भिड़ंत होने जा रही है। तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के सामने प्लेइंग इलेवन चुनने को लेकर चुनौती रहने वाली है।  तेज गेंदबाज  शार्दुल ठाकुर भी तीसरे टेस्ट मैच के लिए फिट हो गए हैं।  उपकप्तान अजिंक्य  रहाणे ने खुद    जानकारी देते हुए कहा , शार्दुल ठाकुर फिट हैं और तीसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध हैं ।

संन्यास लेने के बाद Unmukt Chand का अमेरिका  में जमकर गरजा बल्ला, चौके- छक्कों की कर डाली  बारिश, देखें VIDEO
 


अब देखना होगा कि हम किस कॉम्बिनेसन के साथ जा रहे हैं।  सभी तेज गेंदबाज खेलने के लिए तैयार हैं। बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में  शार्दुल ठाकुर की  जगह ईशांत शर्मा को खिलाया गया था जहां उन्होंने  5  विकेट भी लिए थे।  ऐसे में  सवाल  है कि  क्या  शार्दुल ठाकुर   के फिट होने के बाद  ईशांत शर्मा को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाएगा।

Paralympic  खिलाड़ियों के लिए  Virat Kohli ने इंग्लैंड से  भेजा संदेश, कही यह बात

टीम इंडिया को अपने  जिस अन्य खिलाडी के बारे में सोचना होगा उनमें चेतेश्वर पुजारा हैं ।  पुजारा  अपना जलवा नहीं दिखा  पा रहे हैं। लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जरूर    पुजारा ने दूसरी पारी में लय हासिल की थी, लेकिन उनके बल्ले से बड़ी पारी नहीं आई है । पुजारा के विकल्प के रूप में   सूर्यकुमार यादव है।

IPL 2021 के दूसरे फेज से पहले  Hardik Pandya  ने पहनी लग्जरी घड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएँगे होश

वैसे कप्तान विराट कोहली पुजारा को बाहर करके  सुर्य़कुमार यादव मौका देंगे या नहीं यह तो देखने वाली बात रहती है। सूर्यकुमार यादव को  लाल गेंद से   अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने का अनुभव नहीं है। इसके अलावा कप्तान विराट कोहली के सामने  अश्विन को मौका दिया जाए या नहीं, इसका फैसला करने की चुनौती भी  है, क्योंकि बतौर स्पिनर  रविंद्र जडेजा  विकेट नहीं ले रहे हैं। ऐसे में  भारतीय टीम को आर अश्विन की  अवश्यकता हो जाती है।

लीड्स टेस्ट में कुछ ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI:
केएल राहुल, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह