×

IND VS ENG लीड्स  टेस्ट में अर्धशतक ठोक  सोशल मीडिया पर छाए Rohit Sharma, देखें  फैंस का  रिएक्शन
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क ।   रोहित शर्मा लीड्स टेस्ट मैच की दूसरी पारी में  शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं। हिटमैन बल्लेबाज ने तीसरे दिन भारत की दूसरी पारी   को केएल राहुल केसाथ मिलकर सधी हुई शुरुआत दी । हालांकि इसके बाद केएल राहुल  आउट हो गए , पर रोहित शर्मा क्रीज पर टिके  रहे ।

IND vs ENG देखिए कैसे Jonny Bairstow ने लपका KL Rahul का हैरतअंगेज कैच, VIDEO हुआ वायरल
 


रोहित शर्मा ने    चेतश्वर पुजारा के साथ मिलकर भारतीय  पारी को आगे बढ़ाने का काम किया।रोहित  शर्मा  ने इस दौरान अपना अर्धशतक पूरा किया है। इंग्लैंड  की धरती पर रोहित  शर्मा के बल्ले से निकला  यह  दूसरा अर्धशतक रहा है ।  रोहित शर्मा ने इस पारी के  दम पर  एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह विदेशी धरती पर भी टेस्ट क्रिकेट के तहत टीम इंडिया के लिए अहम है ।

IND VS ENG लाजवाब छक्का जड़ते हुए Rohit Sharma ने तोड़ा  Kapil Dev का बड़ा रिकॉर्ड, देखें VIDEO

रोहित शर्मा ने इससे पहले   लॉर्ड्स टेस्ट मैच में भी 83 रनों की पारी खेली थी। लीड्स में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तहत  रोहित पहली पारी में तो जलवा नहीं दिखा सके थे और  19 रन बनाकर आउट हो गए थे,लेकिन दूसरी पारी  में हिटमैन संभलकर बल्लेबाजी की ।

Shoaib Akhtar ने  किया खुलासा, इन दो महिलाओं के तानों ने उन्हें स्टार खिलाड़ी बनने के लिए किया मजबूर

रोहित शर्मा  156 गेंदो में  7 चौके और एक छक्के  की मदद से   59 रनों की पारी खेलकर आउट हुए।  रोहित शर्मा को   ओली रॉबिन्सन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू होकर पवेलियन लौटना पडा।वैसे लीड्स टेस्ट मैच में अर्धशतक जड़कर रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर छा गए हैं और जमकर वाहवाही  लूट रहे हैं।   हिटमैन की  पारी की क्रिकेट फैंस  तारीफ कर रहे हैं।